जमशेदपुर में 1 दिन में रिकॉर्ड 361 कोरोना मरीज मिलने से स्थिति चिंताजनक

70

जमशेदपुर : जमशेदपर में मंगलवार को एक दिन में सबसे अधिक 361 कोरोना मरीज मिलने का रिकार्ड बना है। इसमें मंगलवार को जिले भर में चला मास टेस्ट भी शामिल है। इस तरह से जिले में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 4108 पर पहुंच गया है। मंगलवार को लैब में हुई सैंपल जांच में 16 मरीज ही संक्रमित पाए गए हैं। वहीं मंगलवार को कोरोना से आठ मरीजों की मौत भी हुई है। एक दिन में 361 मरीज मिलने से जिले का रिकवरी रेट एक बार फिर 50 से निचे गिरकर 48.30 पर पहुंच गया है। दूसरी ओर मंगलवार को 10 कोरोना मरीज ठीक हुए। इस तरह से जिले के 1984 मरीज अब तक कोरोना से ठीक हो चुके हैं और एक्टिव केस की संख्या 2012 पहुंच गया है।
मंगलवार को मिले नए संक्रमितों में पटमदा स्वास्थ्य केंद्र के चार स्वास्थ्य कर्मी, चकुलिया ब्लाक के तीन कर्मचारी, जाकिरनगर, न्यू बाराद्वारी, मानगो विश्वकर्मा कालोनी, रामजनम नगर कदमा, आजाद नगर मानगो के एक ही परिवार के तीन, डंगराडीह पिकेट बोड़ाम के चार, बिरसानगर एक ही परिवार के चार, एमजीएम के पांच स्टाफ, हरहर गुट्टू के आठ, चकुलिया के चार, गोलमुरी, कदमा, ट्यूब बारीडीह, टेल्को कालोनी, बड़ौदा घाट, टिमकेन कालोनी, राजस्थान भवन डिमना रोड मानगो,पुलिस लाइन गोलमुरी के भी तीन लोग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सिदगोड़ा की छात्रा 5 वें तल्ले से कूदकर दी जान

Wed Aug 19 , 2020
जमशेदपुरसिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बारा फ्लैट संख्या 409 टू 422 के पांचवें तल्ले से कूदकर 2वीं की छात्रा शिखा बोदरा (19) ने मंगलवार दोपहर करीब 1.30 बजे आत्महत्या कर ली। वह फ्लैट नंबर 409 में रहती थी। गंभीर स्थिति में परिजन उसे टीएमएच ले गए, जहां इलाज के दौरान माैत […]

You May Like

फ़िल्मी खबर