गोविंदपुर वासियों में बढ़ा वीडियो साहब का मान

7

जमशेदपुर :भारतीय जनता पार्टी गोविंदपुर मंडल प्रखंड विकास पदाधिकारी महोदय प्रवीण कुमार का हार्दिक अभिनंदन करती है तथा दिलों की गहराइयों से आभार व्यक्त करती है।
दिनांक 28 सितंबर को भारतीय जनता पार्टी गोविंदपुर मंडल ने जमशेदपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी माननीय श्री प्रवीण कुमार जी से मुलाकात कर गोविंदपुर में कुछ रोड और नालियां बनाने की एक सूची सौंपी थी । माननीय वीडियो साहब ने त्वरित संज्ञान लेते हुए पंचायत के माध्यम एक माह में इसे बनवाने का काम किया। यशोदा नगर अवस्थित अजय गुप्ता के घर से लेकर नवल पासवान के घर तक 160 फिट लंबा रोड बना।
यशोदानगर मुख्य सड़क पर नालियां बनाई जा रही हैं तथा गोविंदपुर मंडल अंतर्गत आवेदन में दिए गए बाकी नालिया और रोड बनने का भी प्रोसेस जारी है।इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष पवन सिंह, कमलेश सिंह व अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

करीम सिटी कॉलेज में मोहम्मद जमशेद खान को किया गया सम्मानित

Tue Nov 2 , 2021
जमशेदपुर: आज मंगलवार को करीम सिटी कॉलेज (मानगो कैम्पस) के मल्टीपर्पस हॉल में कॉलेज के पूर्व छात्र मोहम्मद जमशेद खान को बधाई सम्मान दिया गया। यह सम्मान उन्हें ‘इसरो’ में सीनियर साइंटिस्ट के पद पर चयनित होने के लिए दिया गया। इस अवसर पर कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर मोहम्मद रियाज़ […]

You May Like

फ़िल्मी खबर