भरत सिंह ने दिया लिवर सिरोसिस से पीड़ित 9 वर्षीय बच्ची अनुष्का के परिवार को इलाज के लिए 5000 रुपए की आर्थिक मदद

6

जमशेदपुर :भरत सिंह ने दिया लिवर सिरोसिस से पीड़ित 9 वर्षीय बच्ची अनुष्का के परिवार को इलाज के लिए 5000 रुपए की आर्थिक मदद की।
भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सह भरत सिंह वेलफेयर ट्रस्ट के चेयरमैन भरत सिंह ने आज अपने साक‌ची स्थित कार्यालय में 9 वर्षीय बच्ची अनुष्का कुमारी के लिवर सिरोसिस के इलाज के लिए बच्ची के मौसा को 5000 रुपए की आर्थिक मदद किया।
जिसकी जानकारी देते हुए भरत सिंह ने कहा कि हमें भारतीय युवा जनता मोर्चा गोविंदपुर (भाजपा की एक इकाई) के कार्यकर्ता इंद्रजीत सिंह द्वारा यह ज्ञात हुआ कि बच्ची अनुष्का हिल टॉप स्कूल टेल्को में कक्षा 4 की छात्रा है।बच्ची अपने पिता मनोज कुमार एवं माता अनीता सिंह के साथ प्रेम नगर टेल्को में रहती है। कुछ महीनों पहले ही बच्ची के माता-पिता को बच्ची के इस बीमारी का पता चला।
चूंकि बच्ची के पिता मनोज कुमार टाटा मोटर्स एम्पलाई है इसलिए बच्ची का इलाज टाटा मोटर्स अस्पताल में शुरू हो गया पर इलाज की पूरी व्यवस्था ना होने के कारण टाटा मोटर्स द्वारा बच्ची के पिता को 6 लाख रुपए देकर बच्ची को अपोलो हॉस्पिटल हैदराबाद रेफर कर दिया गया। जहां बच्ची के इलाज का खर्च 30 लाख रुपए बताया गया, बच्ची अनुष्का अभी अपोलो अस्पताल हैदराबाद में इलाज रत है, जहां वह लिवर सिरोसिस के चौथे स्टेज पर है। बच्ची के पिता के पास इतने पैसे नहीं हैं कि वे अनुष्का का पूरा इलाज करवा सके! इसलिए आज भरत सिंह वेलफेयर ट्रस्ट के चेयरमैन भरत सिंह ने 5000 रुपए की आर्थिक मदद बच्ची के मौसा श्री देवेंद्र सिंह द्वारा पहुंचाया! साथ ही श्री भरत सिंह जी ने आम जनता से भी अपील किया है कि वह सभी इस बच्ची के इलाज के लिए आर्थिक मदद करें ताकि बच्ची अनुष्का जल्द से जल्द स्वस्थ होकर फिर एक बार अपनी खुशनुमा जिंदगी की शुरुआत कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राहुल गांधी के जन्मदिन पर युवा कॉंग्रेस ने किया 54 यूनिट रक्तदान

Sat Jun 19 , 2021
जमशेदपुर :आज शनिवार को राहुल गांधी के जन्मदिन पर पूर्वी सिंहभूम जिला युवा कॉंग्रेस कमेटी द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय कॉंग्रेस के प्रवक्ता डॉ अजय कुमार उपस्थित हुए। डॉ अजय कुमार ने कहा कि पिछले 1 वर्ष से ज्यादा का […]

You May Like

फ़िल्मी खबर