एडिटर्स एकादश ने कॉर्पोरेट एकादश को 6 रन से हराया

जमशेदपुर | प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर के तत्वावधान में चल रहे एक फ्रेंडली मैच में मंगलवार को एडिटर्स एकादश ने कॉर्पोरेट एकादश को 6 रन से हरा दिया। एडिटर्स एकादश के कप्तान संजय पांडे ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए एडिटर्स एकादश ने 15 ओवर में 2 विकेट पर 119 रन बनाए । सलामी बल्लेबाज जयप्रकाश 26 गेंदों पर 29 रनों की नाबाद पारी खेली। आनंद कुमार ने 39 गेंदों पर 43 रन बनाए। जिसमें 4 चौके शामिल हैं। रणधीर ने 14 गेंदों पर तीन चौके की मदद से 30 रन और प्रशांत सिंह ने 4 गेंदों पर 5 रन बनाए। कॉर्पोरेट एकादश की ओर से आशीष ने 3 ओवर में 19 रन दिए। तामीर ने 3 ओवर में 26 रन देकर एक विकेट लिया। लक्ष्य पीछा करते हुए कॉर्पोरेट एकादश की टीम 15 ओवर में 5 विकेट पर 113 रन ही बना सकी। सबसे अधिक आनंद ने 15 गेंदों पर तीन चौके और तीन छक्के की मदद से 34 रन बनाए। साहिब जी ने 36 गेंदों पर 28 रन, डॉक्टर अजीत ने दो चौके की मदद से 21 गेंदों पर 23 रन बनाए। एडिटर्स एकादश की ओर से जयेश, जयप्रकाश, रंधीर अौर संजय पांडेय ने एक-एक विकेट लिया।
कालीमाटी सुपरसिंग्स की लगातार दूसरी हार
कालीमाटी सुपरकिंग्स को मंगलवार को लागातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। कीनन स्टेडियम में टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कालीमाटी सुपरकिंग्स ने 15 अोवर में तीन विकेट पर 111 रनों का स्कोर खड़ा किया। कप्तान राघवेंद्र ने 31 गेंदों पर सात चौके की मदद से 50 रन बनाए और अंत तक आउट नहीं हुए। नेसार अहमद ने 17 गेंदो पर 15 रन बनाए। रंजन ने 14 गेंदो पर एक चौका की मदद से 10 रन, सुनील ने 15 गेंदो पर नौ रन बनाए। खरकई नाइटराइडर्स ने 12.4 ओवर में दो विकेट पर 116 रन बनाकर मैच जीत लिया। मैन ऑफ द मैच चाणक्य के 41 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्के की मदद से नाबाद 54 रन बनाए। देवाशीष ने 24 गेंदों पर 24 रन बनाए। अकबर ने एक चौका की मदद से 12 रन जोड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विद्या भारती चिन्मय विद्यालय में वार्षिक प्राइमरी कंसर्ट- ट्राईबल ट्रिविया (इंडो अफ्रीकन फिएस्टा

Sat Feb 11 , 2023
विद्या भारती चिन्मय विद्यालय में वार्षिक प्राइमरी कंसर्ट- ट्राईबल ट्रिविया (इंडो अफ्रीकन फिएस्टा ) जमशेदपुर। आज शनिवार को विद्या भारती चिन्मय विद्यालय के मंच पर नर्सरी से कक्षा पांच तक के नन्हे परिंदों ने अपनी अपार क्षमताओं व संभावनाओं से भरे रंग-बिरंगे पंख खोले, नन्हे विद्यार्थियों की मनमोहक प्रस्तुति ने […]

You May Like

फ़िल्मी खबर