कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए जागरूकता लाने और सभी को टीका लगवाने के लिए रोटरी के प्रयास के तहत, हमने 20 ग्रामीण महिलाओं के लिए एक प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू किया

39

जमशेदपुर : हर समय कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए जागरूकता लाने और सभी को टीका लगवाने के लिए रोटरी के प्रयास के तहत, हमने 20 ग्रामीण महिलाओं के लिए एक प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू किया। इस जागरूकता को सभी ग्रामीणों तक पहुंचाने के लिए उन्हें घर-घर, गांव-गांव जाने का प्रशिक्षण दिया जाएगा।
वीपी, टाटा स्टील, श्री एस पाठक ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया और महिलाओं के उपयोग के लिए नैदानिक ​​उपकरणों के 10 सेट दिए। पीपी, आरटीएन अमरेश सिन्हा ने उन्हें 20 फेस शील्ड दिए। ये लोयोला स्कूल के मस्त 77 पूर्व छात्र संघ द्वारा एकत्र किए गए थे।
प्रशिक्षण का संचालन डॉ. अमित मुखर्जी द्वारा मुर्गगुट्टू ग्राम स्कूल में मुसरीकुदर और मुर्गगुट्टू के 2 प्रधानों की उपस्थिति में किया गया था। श्रीमती श्वेता चंद, सहायक। राज्यपाल ने दो अध्यक्षों आरसी जमशेदपुर, मधुमिता संतरा और आरसी जमशेदपुर पश्चिम राजेश कुमार की उपस्थिति में कार्यक्रम का संचालन किया. सभी के लिए प्रशिक्षण और अल्पाहार की व्यवस्था की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अंतर्राष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी की बहन विद्या कुमारी ने मुलाकात की

Mon Aug 9 , 2021
जमशेदपुर : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से झारखंड मंत्रालय में आज अंतर्राष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी की बहन विद्या कुमारी ने मुलाकात की। विद्या कुमारी ने मुख्यमंत्री के समक्ष कहा कि वे वर्तमान में असम राइफल मणिपुर में कार्यरत हैं। विद्या कुमारी ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि उनका सेवा झारखंड में […]

You May Like

फ़िल्मी खबर