प्रधानमंत्री को लिखा गया पत्र मंगलवार को भारतीय जन महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्म चंद्र पोद्दार ने जिला – पूर्वी सिंहभूम (झारखंड) के उपायुक्त कार्यालय में सौंपा

जमशेदपुर : प्रधानमंत्री को लिखा गया पत्र मंगलवार को भारतीय जन महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्म चंद्र पोद्दार ने जिला – पूर्वी सिंहभूम (झारखंड) के उपायुक्त कार्यालय में सौंपा ।
पत्र में अंतरराष्ट्रीय मामले को उठाया गया है और मांग की गयी है कि : —
1) जो लोग 1947 के समय भारत में रह गए , उनके हिस्से की भूमि तो पाकिस्तान में चली गई ; अब पाकिस्तान उन रह गए लोगो के अनुपात की भूमि ‘ सिंध ‘ के रूप में भारत को लौटाए।
2) 27 मार्च सन 1948 को पाकिस्तान ने सैन्य बल के द्वारा जबरन बलूचिस्तान पर कब्जा कर लिया था , अब उसे आजाद करवाये।
पत्र में कहा गया है कि पाकिस्तान पर अपनी कुछ बातें मनवाने का उचित समय आ गया है । पत्र में कहा गया है कि इन मांगों पर विचार कर अविलंब कार्रवाई करवाने की कृपा की जाए । यह जानकारी भारतीय जन महासभा के द्वारा जारी की गई एक प्रेस विज्ञप्ति में दी गयी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विकास की गंगा बहाना चाहती है गोविंदपुर जिप प्रत्याशी कांता

Tue May 17 , 2022
जमशेदपुर। छोटा गोविंदपुर जिला परिषद 04 के प्रत्याशी श्रीमती कांता कुमारी देवी ने आप के समर्थकों के साथ घर घर लोगो के पास जाकर, गीतों के माध्यम से जनता का आशीर्वाद ले रही है। गोविंदपुर के बालाजी नगर, कैलाश नगर,शेषनगर में प्रचार कर रही है। बुजुर्गो के साथ हर वर्ग […]

You May Like

फ़िल्मी खबर