पत्नी, दो बच्चों और शिक्षिका की हत्या करने वाला दीपक धनबाद के हीरापुर से गिरफ्तार

4

जमशेदपुर : कदमा तीस्ता रोड क्वार्टर में पत्नी वीणा देवी, दो पुत्रियों और शिक्षिका रिंकी घोष की हत्या करने के आरोपित दीपक कुमार को धनबाद की पुलिस ने हीरापुर से गिरफ्तार कर लिया। उससे पुलिस की पूछताछ जारी है। वहीं गिरफ्तारी की जानकारी के बाद जमशेदपुर पुलिस टीम धनबाद के लिए रवाना हो गई है।

हत्या के चार दिन बाद आरोपित की गिरफ्तारी से पुलिस ने राहत की सांस ली है। कैसे और किस परिस्थिति मेें गिरफ्तार किया गया, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। 12 अप्रैल को टाटा स्टील के कर्मचारी दीपक कुमार ने अपने परिवार समेत शिक्षिका की हत्या कर दी थी। इसके बाद अपने दोस्त रौशन कुमार और उसके साले अंकित पर जानलेवा हमला कर भाग निकला था। कदमा थाना मेंं हत्या की प्राथमिकी वीणा देवी के भाई आनंद कुमार की शिकायत पर दर्ज की गई है।

गहने बेचकर जमा किए थे साढे तीन लाख रुपये

दीपक कुमार ने रविवार मध्य रात अपनी पत्नी और दो पुत्रियों पर सोते समय हथौड़ी से सिर पर प्रहार कर दिया था। इसके बाद बारी-बारी से तकिया से मुंह दबाकर सभी की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद अपने कदमा शास्त्रीनगर रोड नंबर एक स्थित अपनी ससुराल गया। वहां से पत्नी का सारा गहना लेकर कदमा बाजार गया। वहां आरके ज्वेलर्स को गहने की बिक्री साढ़े चार लाख रुपये में कर दी। तीन लाख रुपये लिए और बाकी डेढ़ लाख रुपये अपने परिचित के खाते में डाल देने को कहते हुए वापस अपने क्वार्टर में आ गया। 12 अप्रैल की सुबह 11 बजे जब ट्यूशन शिक्षिका रिंकी घोष उसके घर पहुंची तो उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसकी भी हत्या पत्नी और पुत्रियों की तरह कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आईसीएसई बोर्ड परीक्षा 2021 10वीं की रद्द और 12 वीं की स्थगित

Fri Apr 16 , 2021
नई दिल्ली/ जमशेदपुर: 10 वीं की रद्द और 12 वीं कक्षा के लिए आईसीएसई बोर्ड परीक्षा 2021 स्थगित कर दी गई है। हालाँकि, हाल ही में, निर्णय आने से पहले, डीडीएमसी ने दिल्ली में आईसीएसई बोर्ड के छात्रों के लिए एक नया अपडेट जारी किया था कि जो लोग 2021 […]

You May Like

फ़िल्मी खबर