सास का इलाज कराने मुम्बई गये थे ,आया तो देखा की चोरी हुई घर में -शमशेर आलम

3

जमशेदपुर : सावधान हो जाये चोरी का शिलशिला तेज हो गया है, पर्व त्योहारों में चोरी ज्यादा होता है।ऐसा ही मानगो के आजादनगर थानान्तर्गत रोड नंबर 16 निवासी शमशेर आलम के बंद घर का ताला तोड़कर अपराधियों ने गहने व नकद समेत करीब 9 से 10 लाख रुपये की सम्पति चोरी की और फरार हो गये. गुरुवार की सुबह चोरी की सूचना मिलने के बाद आजादनगर पुलिस मौके पर पहुंची और मौके का मुआयना किया. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. इस सम्बंध में घर मालिक शमशेर आलम के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आजादनगर पुलिस ने बताया कि शमशेर आलम विदेश में नौकरी करते हैं. एक वर्ष से वे जमशेदपुर में ही हैं. दुर्गापूजा के बाद पुन: वे सउदी अपने काम पर जाने वाले हैं. लेकिन इस बीच अपनी सास बदर सुल्ताना के कैंसर के इलाज के लिये 20 सितम्बर से अपने पूरे परिवार के साथ मुम्बई में थे।
सास का इलाज कराने परिवार समेत मुम्बई गये थे शमशेर आलम घर की चाबी अपने रिश्तेदार को दे रखी थी. जो उनके घर की देखभाल करते थे. गुरुवार को सुबह 9 बजे शमशेर मुम्बई से परिवार समेत वापस लौटे तो देखा कि घर के मेन गेट को काटा गया है. घर का ताला टूटा है. घर का सामान तितर बितर है. अलमीरा को तोड़ा गया है. चोरों ने पीछे का दरवाजा भी तोड़ दिया है. शमशेर ने पुलिस को दिये बयान में बताया कि घर में लगभग 6 से 7 लाख के आभूषण जिसमें सोने-चांदी व हीरे के गहने थे. सभी चोरी कर लिये गये हैं. अलमारी में 50 से 60 हजार रुपए नकद भी थे. इसके अलावे महंगे कपड़े भी चोर ले गये. चोरी गये सामानों कुल कीमत 9 से10 लाख रुपये बतायी गयी है. शमशेर ने 100 डायल कर पुलिस को इसकी सूचना दी. बाद में आजादनगर पुलिस भी सूचना पाकर पहुंची. रिश्तेदार का कहना है कि वे बुधवार की रात 9 बजे घर में आये थे. उस समय तक सब कुछ ठीकठाक था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गोवा में जमशेदपुर एफसी के खिलाड़ी जमकर कर रहे हैं अभ्यास

Thu Oct 14 , 2021
जमशेदपुर। गोवा के डॉन बॉस्को स्कूल ग्राउंड में जमशेदपुर एफसी के खिलाड़ी जोरदार अभ्यास कर रहे हैं। गोवा में इंडियन सुपर लीग के मैच नवंबर माह में खेले जाएंगे इसी को लेकर तैयारी जोर शोर से चल रही है। खिलाड़ियों ने टीम के मुख्य कोच ओवेन कायल की देखरेख में […]

You May Like

फ़िल्मी खबर