जमशेदपुर में एक डीएसपी कोरोना पॉजिटिव पाए गए, टीएमएच में भर्ती, फिलहाल स्थिति बेहतर

2

जमशेदपुर :जमशेदपुर में एक डीएसपी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, उनका इलाज टीएमएच में चल रहा है। फिलहाल उनकी स्थिति बेहतर बतायी गई है। जानकारी के मुताबिक बुधवार को सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें टीएमएच लाया गया था. टेस्ट के बाद उन्हें पॉजिटिव पाया गया है. उसके बाद उन्हें भर्ती किया गया था।
वहीं एक ओर कोरोना पोजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है तो दूसरी ओर कोरोना से मौत का सिलसिला भी जारी है. रिपोर्ट के मुताविक टीएमएच में गुरुवार की शाम 5.30 बजे तक 9 लोगों की मौत हो चूकी है। इसमें सबसे अधिक तीन लोग कदमा इलाके के बताये जा रहे हैं. कदमा भाटिया बस्ती निवासी 57 वर्षीय महिला की कोरोना संक्रमण से गुरुवार की सुबह मौत हो गयी है. उसे 16 अप्रैल को टीएमएच में भर्ती किया गया था।
कदमा में सबसे अधिक तीन लोगों ने कोरोना से दम तोड़ा कदमा के ही रहने वाले 65 वर्षीय पुरुष की कोरोना से मौत हुई है. उन्हें 17 अप्रैल को टीएमएच में भर्ती किया गया था. इसी तरह कदमा नेताजी पथ निवासी 77 वर्षीय पुरुष की भी कोरोना से मौत हो गयी है. उन्हें बुधवार देर रात टीएमएच में भर्ती किया गया था।इसी तरह जुगसलाई के रहने वाले 73 वर्षीय पुरुष की कोरोना से मौत की पुष्टि हुई है। गुरुवार की सुबह उसे सांस लेने में तकलिफ की शिकायत के बाद टीएमएच में भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान सुबह 10 बजे उनकी मौत हो गयी है।मानगो की रहने वाली 44 साल की महिला को सांस लेने में तकलिफ के बाद 15 अप्रैल को टीएमएच भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान 22 अप्रैल की सुबह 5 बजे उसकी मौत हो गयी।

गोलमुरी व बारीडीह की एक-एक महिलाओं ने कोरोना से दम तोड़ा

इसी तरह गोलमुरी की रहने वाली 56 वर्षीय महिला को बुधवार को टीएमएच में भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान आज गुरुवार की सुबह उसकी मौत हो गयी. इसी तरह सोनारी इलाके के रहने वाले 88 वर्षीय पुरुष की कोरोना से बुधवार को देर रात मौत हो गयी है. उसे 17 अप्रैल को टीएमएच में भर्ती किया गया था. बिष्टुपुर आउटर सर्किल रोड निवासी 58 वर्षीय पुरुष की भी कोरोना से मौत हो गयी है. 2 अप्रैल को उन्हें टीएमएच में भर्ती किया गया था. गुरुवार की सुबह उनकी मौत हो गयी. बारीडीह की रहने वाली 51 वर्षीय महिला की भी गुरुवार को दोपहर के समय कोरोना से मौत हुई है. 18 अप्रैल को उसे टीएमएच में भर्ती किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोलकाता के टैगोर अस्पताल ने माफ़ किया 1.5 लाख , परिजनों को सुपुर्द किया शव :कुणाल

Thu Apr 22 , 2021
जमशेदपुर :कोरोना काल में भाजपा प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी सक्रियता से लोगों तक मदद सुनिश्चित करने में जुटे हैं। इस बाबत में लगातार ट्विटर और ज़मीनी स्तर पर भी प्रतिबद्ध प्रयास करते देखे जा रहे हैं। मंगलवार को कुणाल षाड़ंगी की पहल पर जमशेदपुर के बर्मामाइंस निवासी नौ वर्षीय बच्ची मधु […]

You May Like

फ़िल्मी खबर