ठाकुर प्यारा सिंह धुरंधर सिंह बैडमिंटन टूर्नामेंट 25 दिसंबर से

5

आज ठाकुर प्यारा सिंह धुरंधर सिंह मेमोरिअल बैडमिंटन टूर्नामेंट को लेकर एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन ठाकुर प्यारा सिंह धुरंधर सिंह क्लब के कार्यालय में किया गया। संवाददाता सम्मेलन में प्रमुख रूप से आयोजन समिति के अध्यक्ष भरी सौभाग्य सिंह के अलावा मुख्य रेफरी श्री शशि दुबे एवम क्लब के covid19 मुद्दों के सलाहकार श्री जीतू यादव उपस्थित थे।

संवाददाताओं को उद्बोधन करते हुए सौभाग्य सिंह ने बताया कि द्वितीय ठाकुर प्यारा सिंह धुरंधर सिंह मेमोरियल बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन आगामी दिनांक 25 दिसंबर 2021 से 30 दिसंबर 2021 तक किया जाएगा। टूर्नामेंट में अलग अलग उम्र के अलग अलग केटेगरी में लड़के और लड़कियों के लिए अलग अलग कम्पटीशन और अलग अलग प्रकार के पुरुष्कारों से ख़िलाडियो को नवाज़ा जाएगा जहां हर श्रेणी में विजेता को 11000 एवम उपविजेता को 5000 रुपये पुरिष्कारों के रूप में दिया जाएगा। अन्य पुरिष्कारों में शील्ड एवम मेडल एवम पूर्वी सिंहभूम बैडमिंटन एसोसिएशन के सर्टिफिकेट से भी खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाएगा।

प्रतियोगिता में सम्मिलित होने की ईक्षा रखने वालों के लिए अंतिम तिथि 22 दिसंबर 2021 रखी गयी है। प्रतियोगिता के बारे में अधिक जानकारी के लिए 8507112075, 9798803083 पर सम्पर्क करें या काशीडीह स्थित व्यायामशाला जिम या स्पोर्ट्स हब जाकर संपर्क करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हेलीकाप्टर क्रैश में देश ने खोया सबसे बड़ा सैन्य अफसर, जनरल बिपिन रावत समेत 13 लोगों की मौत

Thu Dec 9 , 2021
नई दिल्ली – तमिलनाडु में नीलगिरि जिले के कुन्नुर में बुधवार को हेलीकाप्टर हादसे में देश के पहले चीफ आफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 अन्य लोगों की मौत हो गई। इनमें वायुसेना के इस एमआइ-17 हेलीकाप्टर का पायलट और सीडीएस के वरिष्ठ […]

You May Like

फ़िल्मी खबर