मथुरा बगान पार्क का मामला पहुँचा डीसी दरबार, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने सौंपा ज्ञापन

जमशेदपुर अक्षेस के विशेष पदाधिकारी से वार्ता कर समस्या समाधान की माँग

जमशेदपुर: गोलमुरी के टुइलाडुंगरी से सटी मथुरा बगान पार्क का मामला उपायुक्त दरबार तक पहुँच गई है। भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने सोमवार को डीसी सूरज कुमार और जमशेदपुर अक्षेस के विशेष पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर समस्या समाधान का आग्रह किया। डिजिटल ज्ञापन सौंपते हुए दिनेश कुमार ने दोनों ही पदाधिकारियों से मथुरा बगान पार्क में व्याप्त समस्याओं के निराकरण और शीघ्र उद्घाटन कर जनता को सुपुर्द करने का अनुरोध किया। सौंपे गये ज्ञापन में भाजपा नेता ने जिक्र किया है कि विभागीय लापरवाही का फ़ायदा नशेड़ी और असामाजिक तत्व जमकर उठा रहे हैं। जनता के मनोरंजन के लिए लाखों की लागत से निर्मित पार्क उद्घाटन के अभाव में जर्जर हो चुकी है जो असामाजिक तत्वों का सुरक्षित शरणस्थली बन रही है। ज्ञापन में दिनेश कुमार ने बताया है कि स्थानीय लोगों के संग भाजपा कार्यकर्ता श्रमदान कर 12 जनवरी को मथुरा बगान पार्क परिसर में स्वच्छता अभियान चलायेंगे जो कि जमशेदपुर अक्षेस की लापरवाही के विरुद्ध प्रतीकात्मक विरोध होगी।

● ज्ञापन में 5 महत्व मांगों का उल्लेख

1) जर्जर एवं बदहाल हो रहे पार्क की शीघ्र मरम्मती।
2) पार्क परिसर में स्थित हाईमास्ट लाईट की मरम्मती और चालू कराई जाये ताकि नशेड़ियों को पनाह न मिले।
3) पार्क परिसर की जल्द से जल्द साफ़-सफ़ाई।
4) उक्त पार्क का शीघ्र विधिवत उद्घाटन संपन्न कर आम जनता के उपयोग हेतु समर्पित करने की कवायद।
5) पार्क परिसर में सुरक्षाकर्मियों व सीसीटीवी कैमरे अधिष्ठापित कराये जायें।

भाजपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि ज्ञापन सौंपकर जिला प्रशासन का ध्यानाकर्षित किया गया है। जल्द पहल नहीं होने की स्थिति में चरणबद्ध आंदोलन की घोषणा होगी। कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के निर्देश पर बनी यह पार्क वर्तमान विधायक सरयू राय की विद्वेषपूर्ण राजनीति के कारण जनता के लिए अनुपयोगी बनकर रह गई है। कहा कि जनहित के कार्यों में ऐसी पूर्वाग्रह से प्रेरित राजनीति से उन्हें परहेज़ करनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्टील स्ट्रिप्स व्हील्स लिमिटेड छोटा गोविंदपुर में कंपनी की सारी गाड़ी पार्किंग मुख्य सड़क पर

Mon Jan 10 , 2022
जमशेदपुर: छोटा गोविंदपुर में आये दिन दुर्घटना होती रहती है।जिससे कई लोगो की जाने जा चुकी है फिर भी नही सुधरने का नाम ले रही है स्टील स्ट्रिप व्हील्स । कारण ये है कि स्टील स्ट्रिप्स व्हील्स लिमिटेड छोटा गोविंदपुर में कंपनी की सारी गाड़ी पार्किंग मुख्य सड़क पर होती […]

You May Like

फ़िल्मी खबर