मुंबई फिल्मों में काम दिलाने के लिए अभिनेत्री से रात गुजारने की मांग करने वाले कास्टिंग डायरेक्टर्स की हुई पिटाई

31

जमशेदपुर/मुंबई: महिलाओं पर हो रहे अत्याचार का मामला प्रकाश में आया है।मुंबई फिल्मों में काम दिलाने के लिए अभिनेत्री से रात गुजारने की मांग करने वाले कास्टिंग डायरेक्टर्स की जमकर धुलाई की गई और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया। घटना मुंबई से सटे ठाणे के घोडबंदर इलाके की है। राज ठाकरे की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जाल बिछाकर इन कास्टिंग काउच से जुड़े डायरेक्टर्स को ठाणे के एक फॉर्म हाउस में पकड़ा और इनकी पिटाई कर दी। इस घटना की जानकारी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के सिने विंग के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने दी। इन आरोपियों में से एक शिवसेना के सिने विंग का कार्यकर्ता है।एक मराठी अभिनेत्री ने मनसे सिने विंग के उपाध्यक्ष पद्मनाभ राणे को फोन कर इसकी जानकारी दी थी. अभिनेत्री द्वारा दी गई जानकारियों के मुताबिक, उन्हें एक फिल्म में काम देने का वादा किया गया था. लेकिन काम के एवज में अभिनेत्री से कहा गया कि ‘कल फिल्म के निर्माता लखनऊ से मुंबई आने वाले हैं। उन्हें खुश करना पड़ेगा, कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा, फिर अभिनेत्री से कहा गया कि ऐसा करने पर ही रोल ऑफर होगा।

अभिनेत्री ने मनसे के सिने विंग के उपाध्यक्ष को इस बारे में बताया। मनसे पदाधिकारियों ने ट्रैप कर के इन चार कास्टिंग डायरेक्टरों को ठाणे के घोडबंदर रोड स्थिति एक फॉर्म हाउस में धर दबोचा।इसके लिए अभिनेत्री को प्लानिंग के साथ पहले फॉर्म हाउस में भेजा गया। इसके बाद वहां मनसे कार्यकर्ता पहुंच गए, मनसे पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने इन चारों की जमकर कुटाई की, इन चारों के पास एक कट्टा भी मिला, चारों की पिटाई के बाद इन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया, इन चारों के नाम हैं- गिरेिजेश यादव, बिरालाल यादव, राहुल यादव और कंचन यादव।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

यूके का स्टूडेंट् वीज़ा पाने हेतु करना होगा कंकर्रेंट 'bvoc प्रोग्राम

Sat Jul 31 , 2021
एनटीटीएफ में वर्तमान में चार ट्रेड में 630 बच्चे कर रहे हैं पढ़ाई । जमशेदपुर :नेत्तूर टेक्नीकल ट्रेनिंग फाउंडेशन (एनटीटीएफ) से डिप्लोमा का कोर्स करने के बाद शहर के छात्रों को यूनाइटेड किंगडम (यूके) के किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय में कोर्स करने को स्टूडेंट वीजा मिलेगा। इसके लिए कॉलेज […]

You May Like

फ़िल्मी खबर