प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर का मिदिया कप क्रिकेट आरम्भ, मीडिया कप क्रिकेट : डिमना एकादश और खरकाई एकादश ने अपने अपने मैच जीते

  • – केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, विद्युत, सरयू, मंगल समेत कई दिग्गज गोपाल मैदान पहुचे
  • – प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर के मीडिया कप प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर का मिदिया कप क्रिकेट आरम्भ
  • – केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, विद्युत, सरयू, मंगल समेत कई दिग्गज पहुंचे

जमशेदपुर। गोपाल मैदान में प्रेस क्लब के तत्वावधान में शनिवार को शुरू हुए मीडिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में डिमना एकादश में हुडको एकादश को 28 रन से हरा दिया। पहले बैटिंग करते हुए डिमना एकादश ने रणधीर के 45 गेंदों में बनाए गए तूफानी 56 रन की बदौलत 15 ओवरों में 2 विकेट पर 118 रन का स्कोर खड़ा किया। डिमना एकादश की ओर से आशुतोष ने 16 गेंदों पर 20 रन जोड़े। हुडको एकादश की ओर से त्रिलोचन सिंह अौर गुलशन को एक-एक विकेट मिला। लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी हुडको एकादश की टीम 15 ओवरों में 7 विकेट पर 91 रन ही बना सकी। हुडको एकादश के कप्तान रत्नेश में 27 गेंदों पर 27 रनों की बेहतरीन पारी खेली। गुलशन ने भी 20 रन जोड़े लेकिन अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल नहीं हो सके। विजेता टीम की ओर से बुलंद ने दो खिलाड़ी को आउट किया । रणधीर को प्लेयर आॅफ द मैच घोषित किया गया।

रोमांचक मुकाबले में खरकाई एकादश सकी टीम दो विकेट से जीती
शनिवार को खेले गए दूसरे मैच में खरकाई एकादश ने दो विकेट से जीत दर्ज की। पहले बैटिंग करते हुए दोमुहानी एकादश ने 15 ओवर में 85 रन जोड़े। संजय सिंह ने 23 रन और मुकेश ने 19 रन बनाए । खरकाई एकादश की ओर से अभिषेक ने चार और आज राजमणि ने दो खिलाड़ियों को आउट किया। लक्ष्य का पीछा करते समय दोमुहानी एकादश की टीम आठ विकेट पर 86 रन ही बना सकी। पराजित टीम की ओर से दीप पाल और जितेंद्र ने चार-चार विकेट लिए। खरकाई के अभिषेक को प्लेयर आॅफ द मैच घोषित किया गया।
प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर के मीडिया कप क्रिकेट का शनिवार को केंद्रीय जनजातीय कार्य मंत्री अर्जुन मुंडा ने बल्ला चलाकर व गुब्बारे उड़ाकर गोपाल मैदान में किया। 20 फरवरी तक चलने वाले मीडिया कप किकेट के उदघाटन सत्र में सांसद विद्युतवरण महतो, विधायक सरयू राय विधायक सह सचेतक मंगल कालिंदी, शशि धमीजा- प्रिंसिपल कमिश्नर ऑफ इनकम टैक्स जमशेदपुर, ब्रज भूषण सिंह, प्रशांत सिंह पुतुल, संजय मिश्रा, अध्यक्ष, प्रेस क्लब ऑफ रांची, संजय पांडे, अनुराग कश्यप, प्रियेश सिन्हा, आनंद कुमार, जयप्रकाश सिंह, उदित अग्रवाल, अंजनी पांडेय, एन पी नायर,शरद नायर, कृष्णा भालोटिया, मनोज यादव, बेली बोधनवाला, जया सिंह, आरएसबी ट्रांसमिशन,शेखर डे, श्रीलेदरस, मरीना पैग्निस, पारोमिता राय चौधरी, राजेश शुक्ला, शिवशंकर सिंह ,मनोज यादव आदि मौजूद थे। सभी अतिथियों ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए खेल भावना के साथ प्रतियोगिता में भाग लेने का आह्वान किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वैली व्यू स्कूल में लौंग सर्विस अवार्ड समारोह

Sat Feb 12 , 2022
जमशेदपुर: टेल्को वैली व्यू स्कूल मे टीचिंग और नन टीचिंग स्टॉफ को लौंग सर्विस एवार्ड दिया गया।इसमे मुख्य रुप से 10 ,15,20,25 और 30 साल काम करने वाले को 5000रू. से लेकर 20000रू. तक के सिल्वर ट्रॉफी से सम्मानित किया गया।इस अवसर पर मुख्य अतिथि टीआरएफ एमडी आलोक क्रिष्णा ने […]

You May Like

फ़िल्मी खबर