जिसने की बेइज्जत वही मांगे माफी, वरना नहीं होगा विसर्जन

4

जमशेदपुर : दुर्गा पूजा के महाअष्टमी के दिन काशीडीह पूजा पंडाल में भोग वितरण पर प्रशासन की सख्ती से मामले में अब नया मोड़ आ गया है। महानवमी के दिन गुरुवार को काशीडीह में अभय सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई जिसमें जमशेदपुर से लेकर आदित्यपुर के पूजा समितियों के साथ हिंदू संगठनों की प्रतिनिधि हिस्सा लिए, जिसमें सर्वसम्मति से जब तक डीसी माफी नहीं मांगते तो विसर्जन नहीं करने का फैसला लिया गया है। इस निर्णय से पूरा प्रशासनिक आमला सकते हैं। बैठक की शुरुआत करते हुए अभय सिंह ने कहा कि डीसी हमारे घर पर आकर हमें बेइज्जत कर दिए जब तक डीसी आकर माफी नहीं मांगते तब तक विसर्जन नहीं किया जाएगा।
इधर जमशेदपुर केंद्रीय दुर्गा पूजा समिति मामले को समाधान करने के लिए आटे की चक्की की तरह पीस रही है। समिति के कार्यकारी अध्यक्ष आशुतोष सिंह ने बताया कि पूजा समिति एवं जिला प्रशासन के बीच सेतु का काम करते हुए समाधान निकालने की कोशिश जारी है। देर रात तक दो चरणों की बैठक हो चुकी है जिसमें नतीजा सिफर रहे। उन्होंने उम्मीद जाहिर की कि कल विसर्जन के लिए मार्ग और प्रशस्त हो जाएगा। कोई ना कोई रास्ता निकाल कर विसर्जन करा लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

धरती से आकाश तक गूंजेगा 100 करोड़ वैक्सीन डोज का जश्न,ऐसी है सरकार की तैयारी

Fri Oct 15 , 2021
नई दिल्ली: देश में इन दिनों कोरोना वैक्सीनेशन काफी तेजी पर चल रहा है. सभी की निगाहें वैक्सीनेशन के नंबरों पर टिकी हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार को बताया कि देश में अब तक कोविड रोधी टीके की 96 करोड़ से ज्यादा खुराक लगाई जा चुकी हैं जिनमें 32 […]

You May Like

फ़िल्मी खबर