संगीन अपराध है धर्मान्तरण, सिख समुदाय चुप नहीं बैठेगा

62
  • धर्मान्तरण मामले में सीएसएनएस ने उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा

जमशेदपुर :सेंट्रल सिख नौजवान सभा के प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को कश्मीर में युवती को अगवा कर जबरन निकाह उपरांत धर्मान्तरण के मामले को गंभीरता से लेते हुए पूर्वी सिंहभूम के उपायुक्त को एक ज्ञापन सौंपा।
इस सम्बन्ध में बोलते हुए सेंट्रल सिख नौजवान सभा के अध्यक्ष सतबीर सिंह गोल्डू ने कहा इस शर्मनाक घटना से जमशेदपुर के सिखों में रोष है और यह सत्य है सिख समुदाय चुप नहीं बैठेगा। उनका कहना है कि धर्मान्तरण एक गंभीर मसला और जघन्य अपराध है इस पर अंकुश लगाना अत्यंत आवश्यक है। उन्होंने मांग करते हुए आगे कहा की इस अतिगंभीर मसले पर जम्मू-कश्मीर में एक कानून बनाने की आवश्यकता है।
सभा के महासचिव जितेंदर सिंह शालू ने कहा की सेंट्रल सेंट्रल सिख नौजवान सभा ने आज उपायुक्त के माध्यम से प्रधानमंत्री और गृहमंत्री से अपील की है की सरकार दोषियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करते हुये सख्त सजा दें। पांच-सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में सभा के प्रधान सतबीर सिंह गोल्डू के अलावा चेयरमैन दीपक गिल, महासचिव जितेंदर सिंह शालू, मंजीत सिंह और जगजीत सिंह जग्गी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य गदरा पंचायत राहरगोड़ा में बरसाती बीमारी और मच्छरों का प्रकोप से बचने के लिए घर-घर ब्लीचिंग पाउडर का वितरण लगभग 50 घरों में किया गया

Tue Jun 29 , 2021
जमशेदपुर : सामाजिक सेवा संघ के द्वारा आज मंगलवार को भी सामाजिक सेवा संघ के सलाहकार सह पंचायत समिति मोहन भगत के नेतृत्व में मध्य गदरा पंचायत राहरगोड़ा में बरसाती बीमारी और मच्छरों का प्रकोप से बचने के लिए घर-घर ब्लीचिंग पाउडर का वितरण लगभग 50 घरों में किया गया,लगातार […]

You May Like

फ़िल्मी खबर