सोसाइटी फाॅर प्रमोशन ऑफ आर्ट एंड कल्चर का पुस्तक दान अभियान शुरू

309

जमशेदपुर :पुस्तक दान अभियान 17 अगस्त 2021 से सोसाइटी फाॅर प्रमोशन ऑफ आर्ट एंड कल्चर (स्पार्क), करीम सिटी कॉलेज द्वारा सफलतापूर्वक शुरू किया जा चुका है। पहला दिन बहुत अच्छा रहा, छात्रों ने शिक्षकों और छात्रों से किताबें एकत्र कीं और पुस्तक दान अभियान के बारे में सभी को जागरूक कर रहे थे। पहले दिन एकत्र की गई पुस्तकों की संख्या थी ( विद्यार्थियों से 27 पुस्तकें और शिक्षकों से 36 पुस्तकें )। सभी प्रकार की पुस्तकें स्वीकार की जा रही हैं, पाठ्यपुस्तकें, उपन्यास, क्लासिक्स। एकत्रित पुस्तकें योग्य छात्रों को दी जाएंगी। पुस्तक दान अभियान का उद्देश्य उन छात्रों को किताबें उपलब्ध कराना है जो इसके लायक हैं और सभी किताबें खरीदने के लिए आर्थिक रूप से मजबूत नहीं हैं। स्पार्क का बुकक्लब, और छात्र समिति इस अभियान को सफल बनाने के लिए अपना पूरा प्रयास और दृढ़ संकल्प दिखा रही है और हर चीज का समर्थन और मार्गदर्शन प्रिंसिपल डॉ मोहम्मद रियाज और स्पार्क के संयोजक डॉ एस एम याहिया इब्राहिम द्वारा किया जा रहा है।

और दान प्रक्रिया इस प्रकार है, यदि आप करीम सिटी कॉलेज के छात्र हैं तो आप इसे किसी भी कार्य दिवस में दान कर सकते हैं, इग्नू कार्यालय में दान स्वीकार किया जा रहा है।
और अगर आप करीम सिटी कॉलेज के छात्र नहीं हैं तो आप इसे शुक्रवार और शनिवार को दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे के बीच दान कर सकते हैं। शिक्षकों और माता-पिता और अन्य कॉलेजों के संकाय सदस्यों से दान स्वीकार किया जाता है, अन्य स्कूलों के शिक्षकों का इस नैतिक कारण के लिए किताबें दान करने के लिए स्वागत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना से निबटने में झारखण्ड को देश में तीसरा स्थान

Wed Aug 18 , 2021
कम संसाधन के बावजूद रोजगार, इलाज, ऑक्सीजन के लिए व्यवस्था होती रही जमशेदपुर :कोविड से जूझने में शामिल राज्यों की भूमिका को लेकर हुए सर्वे मरण झारखण्ड को देश में तीसरा रैंक मिला है। पहले स्थान पर ओडिशा है जिसे 73 प्रतिशत लोगों का समर्थन मिला है। दूसरे रैंक पर […]

You May Like

फ़िल्मी खबर