मीडिया कप क्रिकेट : खरकई एकादश को सात रन से हराकर डिमना एकादश फाइनल में

जमशेदपुर  मैन ऑफ द मैच मुरारी की घातक गेंदबाजी और टीम की सामूहिक प्रयास की बदौलत डिमना एकादश ने सेमीफाइनल में खरकई एकादश को सात रन से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। पहले बैटिंग करते हुए डिमना एकादश ने सात विकेट पर 147 रनों का स्कोर खड़ा किया। डिमना की अोर से रणधीर ने 48 गेंदो पर 66 रन ठोके। आशुतोष ने 18 गेंदो पर 22 रन बनाए। देवाशीष ने 23 रन देकर तीन अौर इम्तियाज ने एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी खरकई एकादश की टीम 140 रन ही बना सकी। देवाशीष ने 23 गेंदो पर 44 रन अौर चाणक्य ने 30 गेंदो पर 23 रन की पारी खेली।

खरकई की पारी का 11वां अोवर त्रासदीपूर्ण रहा। डिमना एकादश के कप्तान संजय पांडे ने दाएं हाथ से आॅफ स्पिन गेंदबाजी करते हुए 11नें अोवर की तीसरी गेंद पर चाणक्य अौर पांचवीं गेंद पर आक्रामक बल्लेबाज अभिषेक को पवेलियन की राह दिखा दी। रही सही कसर मुरारी ने पारी के 17वें अोवर में देवाशीष को आउट करके पुरी कर दी। मुरारी ने हैट्रिक लेकर खरकई एकादश की बल्लेबाजी को पुरी तरह से ध्वस्त कर दिया। कप्तान संजय पांडे ने तीन अोवर में 26 रन खर्च करके दो विकेट लिए अौर एक रनआउट किया। मुरारी ने 28 रन देकर चार विकेट लिए। दूसरा सेमीफाइनल रविवार को जुबिली एकादश अौर कालीमाटी एकादश के बीच खेला जाएगा। फाइनल सोमवार को होगा। आज मैच के दौरान कार्पोरेट कम्युनिकेशन की हेड रुनाजी को भी गोपाल मैदान में सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

21 फरवरी को होगा भोजपुरी जन जागरण अभियान का 16वां धरना प्रदर्शन

Sat Feb 19 , 2022
अंतरराष्ट्रीय मातृभाषा दिवस के दिन दिल्ली के जंतर मन्तर पर जुटेंगे भोजपुरिया जमशेदपुर: भोजपुरी भाषा को संविधान के आठवीं अनुसूची में शामिल कराने को लेकर भोजपुरी जन जागरण अभियान का 16वां धरना प्रदर्शन 21 फरवरी,2022 को अंतरराष्ट्रीय मातृभाषा दिवस के दिन आयोजित किया जा रहा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संतोष […]

You May Like

फ़िल्मी खबर