मेंस पार्लर की संचालिका कमलजीत कौर उर्फ कोमल कौर हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया

2
  • अनैतिक कर्म की मंशा से आये युवक ने नपुंशक कहे जाने पर पार्लर संचालिका की हत्या कर दी थी

जमशेदपुर : बर्मामाइंस में हाल के दिनों में हुई दिन के 12.30 बजे ट्यूब डिवीजन गेट के पास मेंस पार्लर की संचालिका कमलजीत कौर उर्फ कोमल कौर हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।आरोपी युवक राकेश मुखी को पुलिस ने उसके केबुल हरिजन बस्ती आवास से गिरफ्तार कर लिया है।उसके पास से कोमल का मोबाइल फोन, 2 सौ रुपये नकद, उसके खुद का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। अनैतिक कर्म की मंशा से आये युवक ने नपुंशक कहे जाने पर पार्लर संचालिका की हत्या कर दी और फरार हो गया।इस सम्बंध में अपने प्रेसवार्ता में सीनियर एसपी डॉ एम तमिलवानन व सिटी एसपी सुभाष चन्द्र जाट ने संयुक्त रुप से बताया की केबल टाउन हरिजन बस्ती का रहने वाला राकेश मुखी ने कोमल कौर की उसी के दुपट्‌टे से गला घोटकर हत्या की थी। दरअसल घटना के दिन 20 सितंबर को सुबह राकेश मुखी पार्लर में गया था, उसने मसाज कराया और अकेला पाकर कोमल कौर के साथ गलत करने की कोशिश की। जिसका उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की. चेहरे पर वार कर जख्मी कर दिया।गिरने के बाद उसने कोमल की उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी।

एसएसपी ने बताया कि अगर राकेश मुखी के बातों पर भरोसा किया जाए तो वह पहली बार पार्लर में गया था और गलत करने की कोशिश की थी. पुलिस ने राकेश मुखी के पास से मृतका का और उसके स्वयं का मोबाइल फोन के अलावे मृतका के नाखून के साथ उसमें फंसे जर्मस और उसके कपड़े को भी प्रदर्श के रूप में जब्त किया है, ताकि फॉरेंसिक जांच में यह बात प्रमाणित हो सके कि राकेश मुखी ने ही कोमल कौर की हत्या की थी. दूसरी सूत्रों के मुताबिक राकेश मुखी का कोमल कौर के साथ अवैध संबंध था।अक्सर वह उसके पार्लर में जाया करता था. राकेश मुखी घटना के दिन कोमल के पार्लर में गया था और उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की।इस बात पर कोमल कौर ने उसे नपुंसक कह दिया था. इस बात से राकेश मुखी की भावना आहत हुई और उसने पार्लर में ही कोलम के साथ धरपकड़ शुरू की। दोनों में खींचातानी हुई. राकेश मुखी ने उसके चेहरे पर फाइट से वार भी किया. गिरने के बाद दुपट्‌टे से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी.

एसएसपी ने बताया की टेक्निकल सेल की मदद से बर्मामाइंस थाना प्रभारी राजू के नेतृत्व में गठित टीम ने मामले का उद्भेदन किया और हत्यारे तक पहुंची पहले तो राकेश मुखी ने हत्या में अपनी संलिप्तता से इंकार किया और पुलिस को भरसक बरगलाने की कोशिश की।
राकेश मुखी टूट गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया. मामले के उद्भेदन को लेकर एसएसपी ने बर्मामाइंस थानेदार राजू की कुशलता की प्रशंसा की।इसमें कोई शक नहीं की शहर में पार्लर की आड़ में अनैतिक देह व्यापार का धंधा चलाया जाता है. इसके पहले कई बार पुलिस ने गोलमुरी साकची और अन्य जगहों के पार्लरों में छापेमारी कर इस धंधे का उद्भेदन भी किया है. कई लोग रंगेहाथ पकड़े गये हैं और गिरफ्तार कर जेल भी भेजे गए हैं. वैसे पुलिस ने राकेश मुखी को चिकित्सीय जांच के बाद कोर्ट में प्रस्तुत किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पंचायत चुनाव:जिले में सभी प्रखंड प्रमुख का पद एसटी के लिए रिजर्व, जिप की 27 में 6 सीटें अनारक्षित

Sat Sep 25 , 2021
जमशेदपुर : पंचायत चुनाव के लिए जिले में सरगर्मियां तेज हो गई है । जिला प्रशासन ने त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव के लिए क्षेत्र व विभिन्न पदाें पर आरक्षण का गजट शुक्रवार काे प्रकाशित किया। इसके बाद 11 प्रखंडों में राजनीतिक दलों ने चुनावी सरगर्मियां तेज की हर क्षेत्र में अपना […]

You May Like

फ़िल्मी खबर