एक बार फिर जमशेदपुर में कोरोना का कहर दिखाई दिया

1

जमशेदपुर :एक बार फिर जमशेदपुर में कोरोना का कहर दिखाई दिया।
साकची बाजार के जेनरल स्टोर के दुकान मालिक के एकही परिवार के 10 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जिसके बाद प्रशासन ने घर और दुकान को सील कर दिया ।
एक बार फिर कोरोना ने शहर मे अपना पैर पसारना शुरू कर दिया है।मामला साकची बाजार घुसते ही जेनरल स्टोर के दुकान मालिक जिनमे उनका दुकान और घर दोनो है वहा से एक ही घर के 10 लोगो को कोरोना पोसिटिव पाया गया। जिला प्रशासन की टीम ने तुरंत इस मामले में संज्ञान लेते हुए पूरे बिल्डिंग को सील कर दिया है । इस बारे में जानकारी देते हुए पब्लिक हेल्थ डिपार्टमेंट के सुमन कुमार मंडल ने बताया कि इनके घर के एक सदस्य की कोरोना से कुछ दिन पहले मृत्यु हो चुकी है उसके बाद घर के अन्य सदस्यों की भी कोरोना जांच की गई थी घर मे कुल 19 लोग है जिसमे 10 लोगो को कोरोना पोसिटिव रिपोर्ट आई है सभी को एमजीएम अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

1.86 लाख से ज्यादा लाभार्थियों को टीका लगाया गया, 89,741 स्वास्थ्यकर्मियों को आज टीके की दूसरी खुराक दी गई

Sun Feb 21 , 2021
नई दिल्ली : देश में आज कोविड-19 टीका लगवाने वाले स्वास्थ्यकर्मियों और फ्रंटलाइन वर्कर्स की संख्या बढ़कर 1.08 करोड़ हो गई। प्राप्त प्रारंभिक रिपोर्ट के मुताबिक, आज शाम 6 बजे तक 2,29,462 सत्रों के जरिए 1,08,38,323 टीकों की खुराक दी गई। इनमें 63,52,713 स्वास्थ्यकर्मी (एचसीडब्ल्यू) शामिल हैं जिन्होंने टीके की पहली खुराक ली है और 8,73,940 स्वास्थ्यकर्मियों (एचसीडब्ल्यू) ने दूसरी खुराक ली […]

You May Like

फ़िल्मी खबर