श्रेय लेने की होड़ में पिछड़े मंगल कालिंदी खिसियानी बिल्ली जैसे खंभा नोचे रहे है – अप्पू तिवारी

जमशेदपुर। आजसू प्रवक्ता अप्पू तिवारी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि जुगसलाई ओवर ब्रिज एन डी ए सरकार की उपलब्धि है जो जुगसलाई और बागबेड़ा क्षेत्र की बहुप्रतीक्षित मांग थी , और इस मांग को पूर्ण करने के लिए वर्तमान सांसद श्री विद्युत वरण महतो, पूर्व मुख्यमंत्री श्री रघुबर दास और जुगसलाई विधानसभा के लोकप्रिय नेता व पूर्व मंत्री श्री रामचंद्र सहिस के संयुक्त प्रयास से संभव हो पाया है चुकी ओवर ब्रिज का निर्माण केंद्र सरकार द्वारा निष्पादित हुआ है और उसके श्रेय केंद्र सरकार ले रही है तो आजसू पार्टी और उससे जुड़े नेताओं को कोई परेशानी नहीं बल्कि शुक्रगुजार है की जनता का कार्य जनहित में हुआ इससे पहले बताते चले की एन डी ए सरकार में मंत्री रहे जुगसलाई के लोकप्रिय पूर्व विधायक श्री रामचंद्र सहिस ने विधानसभा में मुखरता से आवाज उठाया था और उसके लिए सतत प्रयास किया था ,और आज उन्ही के संघर्षों का परिणाम है की जुगसलाई और बागबेड़ा की जनता को ओवरब्रिज के रूप में सौगात मिला और जनता को राहत मिल पाया है ।
लेकिन झामुमो विधायक मंगल कालिंदी को विकास कार्यों हेतु कोई मानक तैयार नहीं है और नाही कोई सूझ बूझ है बल्कि रामचंद्र सहिस द्वारा किए गए विकास कार्यों के शिलान्यास पर शिलापट्ट लगा राजनीति चमका रहे है ।
आजसू प्रवक्ता अप्पू तिवारी ने मंगल कालिंदी को चुनौती देते हुए कहा की श्रेय लेने से बेहतर है की कुछ कार्य करे जनता के साथ धोखा देने के बजाय गोबिंदपुर ओवर ब्रिज का निर्माण करा के दिखाए , झामुमो की सरकार है और मंगल कालिंदी क्षेत्र के विधायक है जनता के हित में कार्य करे ” जनता सर पर बिठा कर घुमाएगी” वर्ना आपकी और आपके सरकार की अहमियत जनता जान चुकी हैं झूठ और लूट से आगे नहीं बढ़ने वाली सरकार को आगामी विधान सभा में चुनाव में जनता स्वयं सबक सिखाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जयपाल सिंह मुण्डा खेलकूद समारोह का जयपाल स्टेडियम करनडीह जमशेदपुर में समापन किया गया

Wed Jan 4 , 2023
जमशेदपुर: जयपाल सिंह मुण्डा का 120वीं जयन्ती के अवसर पर जयपाल माडवा चैरिटेबल ट्रस्ट एवं जयपाल स्पोर्टिंग क्लब के ओर से जयपाल सिंह मुण्डा खेलकूद समारोह का जयपाल स्टेडियम करनडीह जमशेदपुर में समापन किया गया। ज्ञातव्य है कि विगत 4 दिसंबर 2022 से बालक 14 वर्ष एवं पुरुष वर्ग का […]

You May Like

फ़िल्मी खबर