क्राइम चेक ऑर्गेनाइजेशन ने गदड़ा से गोविंदपुर तक सड़कों पर बह रहे पानी के समाधान की मांग की

7

जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम के जिला अध्यक्ष राजेश सामंत और सामाजिक सेवा संघ के द्वारा पीएचडी विभाग के एसडीओ से बात की गई और कहा गया कि गदड़ा मेन रोड से लेकर गोविंदपुर मेन रोड तक पेयजल विभाग का सप्लाई पानी लिक होने के कारण 2 महिना से सड़क पर पानी का बहाव होने के कारण सड़क पर लोगो को चलना दिक्कत हो गया है। जंहा तन्हा गढ़े भी हो गया है।
इस गड्ढे से छोटी मोटी दुर्घटना भी हो रही है क्षेत्र के विधायक, सांसद भी इस रोड से गुजर चुके हैं । पर इस बात की जानकारी है इस इस क्षेत्र के विधायक और सांसद के प्रतिनिधियों को भी जानकारी दी गई है इसके बावजूद इस क्षेत्र की यह स्थिति है। क्राइम चेकऑर्गेनाइजेशन के जिला अध्यक्ष राजेश सामंत ने इस संबंध में PHD विभाग के SDO से बात किया तो उसने टेंडर का हवाला देते हुए काम विलंब से होने की बात कही क्राइम चेक ऑर्गेनाइजेशन और समाजिक सेवा संघ की ओर से मांग करते हैं कि जल्द से जल्द इसे ठीक किया जाए इसमें राजेश सामंत, राजा कालिंदी, सपन करवा, सोनू श्रीवास्तव, छोटे सरदार, शत्रुघ्न शर्मा, विवेक गुप्ता, विश्वजीत भगत, बिरजू पात्रों आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ममता बनर्जी को बड़ा झटका दे सकते हैं अमित शाह, सुवेंदु अधिकारी समेत 10 नेता हो सकते भाजपा में शामिल

Sat Dec 19 , 2020
कोलकाताः भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार की देर रात बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर कोलकाता पहुंच गए। शनिवार को शाह बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी को बड़ा झटका दे सकते हैं। क्योंकि, इस दिन कद्दावर नेता सुवेंदु अधिकारी समेत कई नेता, […]

You May Like

फ़िल्मी खबर