वीर शहीदों के याद में तीन दिवसीय मेला एवम सास्कृति कार्यक्रम , बॉयज क्लब कमेटी

4

जमशेदपुर :विशाल झारखंड शहीद मेला तेतुल बागान बॉयज क्लब गदड़ा पंचायत गोविंदपुर में 1 जनवरी 1948 के गोवा जंमदा गोलीकांड वीर शहीदों के याद में प्रत्येक साल तीन दिवसीय मेला का आयोजन बॉयज क्लब कमेटी के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भव्य रूप से किया गया। गदड़ा पंचायत के 4 वीर शहीदों गुबांग सामंड़ , सुखा भूमिज , चमरू सांमड़, शिबू हेंब्रम के नाम से आयोजन किया गया है इस मेला के मुख्य अतिथि बलदेव भुईयां ने बूढ़ी गाड़ी एवं पता नाच के लिए प्रथम पुरस्कार 5000 रुपया दिए द्वितीय पुरस्कार ₹3001 दुबराज नाग के द्वारा दिया गया एवं तृतीय पुरस्कार 2001 बिरजू पात्रों के द्वारा दिया गया बलदेव भुईयां ने शहीदों के आश्रितों को गुलदस्ता देकर सम्मान किए एवं शहीदों को नमन किए और वहां के स्थानीय कमेटी को धन्यवाद दिए ।
मुख्य रूप से उपस्थित भूपति सरदार जेना जमदा शिशिर लोहार सुखराम हेंब्रम मुखिया लखन सामांड विवेक गुप्ता राकेश सिंह शशि सामाड़ इस मेला के अध्यक्ष विश्वजीत भगत एवम अन्य लोग उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कृषि कानून के विरोध में सीजीपीसी कार्यालय से काला बिल्ला लगाकर रोष मार्च निकाला

Sun Jan 3 , 2021
जमशेदपुर: जमशेदपुर में सीजीपीसी की ओर से रविवार को कृषि कानून के विरोध में सीजीपीसी कार्यालय से काला बिल्ला लगाकर रोष मार्च निकाला गया। भगवान सिंह के नेतृत्व निकाले गए रोष मार्च में शामिल कमेटी के लोग साकची गोलचक्कर पर पहुंचे और वहां पर धरना-प्रदर्शन किया। मौके पर सीजीपीसी के […]

You May Like

फ़िल्मी खबर