संघ के लोगों ने सड़क सुरक्षा के बारे में लोगों को जागरूक किया

3

जमशेदपुर: अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार संघ के द्वारा विगत 19 जनवरी से शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सड़क सुरक्षा को लेकर लोगों को विभिन्न तरीकों से जागरूक किया जा रहा है उसी के तहत आज प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष सिंह के नेतृत्व में बागे जमशेद चौक पर गांधीगिरी कर लोगों को गुलाब फूल भेंट किया गया जो भी व्यक्ति सड़क सुरक्षा की अनदेखी कर रहे थे उन्हें फूल देकर उनके परिवार एवं समाज के लोगों के प्रति उनकी जिम्मेदारी को समझाते हुए लोगों को जागरूक किया।
शहर के लोगों को स्वयं जागरूक होना होगा और अपनी सुरक्षा स्वयं करनी होगी अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार संघ के द्वारा आगे के दिनों में भी विभिन्न क्षेत्रों में इस प्रकार के कार्यक्रम को चलाया जाएगा संघ के सदस्य शहर के विभिन्न संभावित दुर्घटना स्थलों को भी चिन्हित करेंगे जहां सड़क पर जेबरा क्रॉसिंग की आवश्यकता होगी ।उन क्षेत्रों को भी चिन्हित कर जिला प्रशासन के साथ मिलकर इस दिशा में जो भी कार्य करने होंगे उसे संपन्न कराया जाएगा इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से रामबाबू सिंह उषा सिंह अजय शर्मा सत्येंद्र कुमार सुधीर सिंह विनय कुमार शिव शंकर दविंदर कुमार मनवीर आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एबीएम कॉलेज में इंटरमीडिएट की छात्रा के साथ कुछ युवकों ने छेड़खानी, मामला दर्ज

Mon Jan 25 , 2021
जमशेदपुर: जमशेदपुर के गोलमुरी एबीएम कॉलेज में इंटरमीडिएट की छात्रा प्रमाण पत्र लेने कॉलेज गई थी उसके साथ कुछ युवकों ने छेड़खानी की। छात्रा ने छेड़खानी का विरोध तो किया फिर हंगामा शुरु हो गया, मौके पर पहुंचे छात्रा के दोस्त के साथ भी बदमाशों ने मारपीट की। सूचना पाकर […]

You May Like

फ़िल्मी खबर