रायपुर में 10 साल के बच्चे की हत्या

जमशेदपुर/रायपुर । रायपुर में फिर दहलाने वाली खबर आ रही है , 10 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई। पिछले दिन 7 दिनों में इस तरह का दूसरा केस है। ताजा मामला आरंग इलाके का है। मामले में पुलिस ने संदेह के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है। शनिवार को दोपहर के वक्त पुलिस को झाड़ियों में गुमशुदा बच्चे की लाश मिलने के बाद मामला उजागर हुआ।

पूरा प्रकरण आरंग इलाके के भानसोज गांव का है। 10 साल का रुपेंद्र घर से गुरुवार को खेलने निकला तो लौटा ही नहीं। 6वीं क्लास के इस बच्चे के दोस्तों के घर जाकर भी परिजनों ने पता लगाया मगर कुछ जानकारी नहीं मिली। शुक्रवार को इस मामले में की जानकारी पुलिस को मिली, गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई, शनिवार को इस बच्चे का शव मिला।
रुपेंद्र का शव गांव से कुछ ही दूरी पर झाड़ियों में कीचड़ से सना मिला, आरंग की पुलिस ने शव काे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरंग थाना प्रभारी कमला पुसाम ने बताया कि पहली नजर में मामला संदिग्ध है, बच्चे का गला दबाकर हत्या कि जाने की आशंका है, पुलिस शॉर्ट पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इस बीच हर एंगल से इस केस की तफ्तीश जारी है।

मछली पकड़ने का था आदि
10 साल के रुपेंद्र को गांव के तालाब से मछली पकड़ना अच्छा लगता था। वो चिड़ियों के पीछे भी भागा करता था। घर से अक्सर दूर-दराज जाकर मस्ती किया करता था, घर वाले भी न टोकते थे न दिनभर उस पर नजर रख पाते थे। रुपेंद्र के घर वाले खेती किसानी के काम से जुड़े हैं, बेटे की मौत की खबर ने परिजनों का बुरा हाल कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रायपुर में 10 साल की बच्ची की हत्या

Sun Dec 18 , 2022
जमशेदपुर/रायपुर । रायपुर में फिर दहलाने वाली खबर आ रही है , 10 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई। पिछले दिन 7 दिनों में इस तरह का दूसरा केस है। ताजा मामला आरंग इलाके का है। मामले में पुलिस ने संदेह के आधार पर एक युवक को हिरासत […]

You May Like

फ़िल्मी खबर