सिद्धू-कान्हू मेमोरियल क्लब सुगनीवासा द्वारा फुटबॉल खेल का आयोजन

34

जमशेदपुर:पालाजोरी पंचायत के सुगनीवासा गांव में सिद्धू-कान्हू मेमोरियल क्लब सुगनीवासा द्वारा तीन दिवसीय फुटबॉल खेल का आयोजन किया गया। जिसमें फाइनल खेला जीतने वाले टीम को पैंतीस किलो मुर्गा और फाइनल खेला में हारने वाले को तीस किलो मुर्गा पुरस्कार दिया गया। साथ ही सेमीफाइनल तक पहुंचने वाले टीमों को दस-दस किलो मुर्गा भी पुरस्कार दिया गया।
इस फुटबॉल खेल का मुख्य अतिथि गांव के ग्राम प्रधान वकिल हेमरम,नायकी शिवलाल हेमरम, प्रमाणित भीम मुर्मू,जौक माझी बारीस मुर्मू व धन पावंरीया द्वारा बारी बारी से सभी उपरोक्त टीमों को पुरस्कार प्रदान किया।
इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में सरजन बेसरा भी उपस्थित रहे। श्री बेसरा ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में आदिवासियों के लिए फुटबॉल अति लोकप्रिय खेल रहा है।यह खेल युवकों को खेल के प्रति जागरूक और मनोरंजन के उद्देश्य से किया गया है। जिसमें ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है। वो अपने खेल से आगे भी बढ़ सकता है। इस अवसर पर काफ़ी संख्या में अगल बगल के खेल प्रेमी और बच्चे एवं महिलाएं भी काफी संख्या में उपस्थित थे।
फाइनल मैच जीतने वाले टीम बी के11स्टार जमुआ और फाइनल में उपविजेता रहे जियनझारना क्लब गुहीयाजोरी रहे। मैदान दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था। इस अवसर पर आदिवासी डांस क्लब झरना ( धनबाद) द्वारा सबको डांस द्वारा स्वागत किया गया।यह अच्छा मनोरंजन था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

करीम सिटी कॉलेज में नेत्र जांच शिविर लगाया गया

Sun Oct 24 , 2021
जमशेदपुर: आज शनिवार को करीम सिटी कॉलेज एवं ए.एस.जी. नेत्र  चिकित्सालय के संयुक्त तत्वावधान में कॉलेज में शिक्षकों, फैकल्टी मेंबर्स, स्टाफ़ एवं छात्र- छात्राओं के लिए एक दिन का निःशुल्क नेत्र परामर्श एवं विस्तृत नेत्र जाँच शिविर रखा गया। जो कि सुबह 10.30 बजे से लेकर दोपहर 3 बजे तक […]

You May Like

फ़िल्मी खबर