अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी की भाजपा ने की निंदा, कहा यह सत्ता का आतंक है

2

जमशेदपुर: महाराष्ट्र पुलिस द्वारा रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी के बुधवार को हुई गिरफ्तारी की भाजपा ने कड़ी निंदा की है। बुधवार को भाजपा महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव ने प्रेस-विज्ञप्ति जारी कर कहा कि जिस तरह से महाराष्ट्र पुलिस ने राष्ट्रभक्त पत्रकार अर्नब गोस्वामी के साथ दुर्व्यवहार कर उनके घर से उठाकर ले गई, वह लोकतंत्र पर एक बदनुमा धब्बा है। महाराष्ट्र की उद्धव सरकार और काँग्रेस सरकार की प्रतिशोध की राजनीति का एक बहुत ही बर्बरता पूर्वक और गलत उदाहरण है। उन्होंने कहा कि इस घटना ने साबित कर दिया कि किस प्रकार मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे जो शिवाजी महाराज का नाम लिया करते थे, उन्होंने सत्ता के लालच में सोनिया सेना के सदस्य बन कर अब औरंगजेब की तरह व्यवहार कर रहे हैं।


वहीं, भाजपा जिला प्रवक्ता प्रेम झा ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि देश में जहां जहाँ कांग्रेस गठबंधन वाली कांग्रेस सरकार है वहाँ वहाँ लोकतंत्र के सारे मूल्यों की हत्या हो रही है। महाराष्ट्र पुलिस अर्नब के साथ किसी आतंकवादी की तरह व्यवहार कर रही है, इससे बड़ा सत्ता का दुरुपयोग, फासीवाद भला क्या हो सकता है? बिना किसी समन के, बिना किसी सबूत और अपराध के अर्नब गोस्वामी को उसके घर से घसीटते हुए ले जाना सीधे तौर पर लोकतंत्र की हत्या है, यह आपातकाल है महाराष्ट्र में, तानाशाही है, यह सत्ता का आतंक है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे एवं कांग्रेस सरकार बौखला गई है। इस तरह के हालात इससे पहले इमरजेंसी में भी बने थे। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी उसी राह पर चल रहे हैं। यह बहुत ही शर्मनाक और निंदनीय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

फ्लाई एस बर्मामाइंस क्षेत्र में गिरा ,राहगीर परेशान

Thu Nov 5 , 2020
जमशेदपुर : जमशेदपुर में टाटा पावर से निकलने वाली फ्लाई एस कंही ले जाने पर रोड पर गिर जाता है जिसे रोड में चलने वाले राहगीरों को कठिनाइयो का सामना करना पड़ता है ।इसकी शिकायत पूर्व में गोविन्दपुर निवासी कांगेस पार्टी के चंदन पांडेय ने टाटा पावर कम्पनी प्रबंधन से […]

You May Like

फ़िल्मी खबर