आधुनिक पावर के कोविड19 टीकाकरण अभियान में अब तक 1150 लोगों को लाभ मिला

4
  • पांचवें चरण में आज 320 ग्रामीणों तो लगायी गयी कोविशील्ड वैक्सीन

जमशेदपुर :आधुनिक पावर एंड नेचुरल रिसोर्सेज लिमिटेड द्वारा जिला प्रशासन, सरायकेला-खरसावां के सहयोग से कोविड19 टीकाकरण अभियान के पांच चरणों में अब तक 1150 लोग लाभान्वित हुए। शुक्रवार को बडाहरिहरपुर गांव के सामुदायिक भवन में पांचवा शिविर लगाकर 320 ग्रामीणों को कोविशील्ड टीका लगाया गया।
कोविड19 के संक्रमण से अपने आप को सुरक्षित रखने के लिए बडाहरिहरपुर गांव के अलावा आस-पास के अन्य गांवों के ग्रामीणों ने टीका लेने के लिए उत्साह दिखाया। टीका लेने वाले लाभुकों को मुफ्त में मास्क भी बांटा गया।
पदमपुर स्थित आधुनिक पावर एंड नेचुरल रिसोर्सेज लिमिटेड में दूसरे चक्र के टीकाकरण के दौरान सम्मिलित रूप से कुल 170 पुरुष और 150 महिलाओं का टीकाकरण हुआ जिसमें ग्रामीणों सहित कंपनी के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के अलावा कांट्रेक्टर के कर्मचारी भी शामिल थे।
सरायकेला उपायुक्त अरवा राजकमल के सकारात्मक पहल और सहयोग के लिए आधुनिक पावर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राकेश गुप्ता ने सपूर्ण जिला प्रशासन व मेडिकल टीम का धन्यवाद दिया। अपने वक्तव्य ने श्री गुप्ता ने कहा कि इस कोरोना काल में प्रत्येक कर्मचारी अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे और टीका जरूर लगवाएं और दूसरों को भी टीका लगवाने के लिए प्रेरित करें। टीकाकरण अभियान को सफल बनाने में सरायकेला-खरसावां जिला प्रशासन की मेडिकल टीम की रूबी कुमारी, शशिलता कुमारी और पार्वती महतो सहित आधुनिक पावर के सीएसआर, मेडिकल और एडमिन विभाग का सराहनीय सहयोग रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जुबली पार्क 1 एवम 2 नंबर गेट के मुख्य सड़क को खोलने की मांग

Fri Aug 27 , 2021
जमशेदपुर: शुक्रवार की सुबह जुबली पार्क मॉर्निंग वॉक ग्रुप के सदस्यों की हुई बैठक में पहले की तरह जुबली पार्क सुबह 5 से रात 10 बजे तक खोलवाने एवं जुबली पार्क के गेट नंबर 1 से दो नंबर गेट जाने के लिए जो रोड है उस रोड को पहले जैसा […]

You May Like

फ़िल्मी खबर