टेबल टेनिस में अर्चिता व सानिया को डबल क्राउन

जमशेदपुर : अर्चिता व सानिया ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए चतरा में संपन्न हुई द्वितीय राज्य रैंकिंग टेबल टेनिस चैंपियनशिप में दोहरा खिताब अपने नाम कर लिया। अर्चिता ने अंडर-15 व अंडर-17 वर्ग में चैंपियन रही, वहीं सानिया ने अंडर-19 के साथ-साथ महिला वर्ग में चैंपियन का सेहरा अपने सिर बांधा।
अंतिम दिन हुए स्पर्धाओं का परिणाम इस प्रकार है – अंडर-15 बालिका वर्ग के फाइनल में अर्चिता ने अंजलि को 4-0 से पराजित किया। पहले सेमीफाइनल में पूर्वी सिंहभूम की अर्चिता ने अंशिका महाजन को 3-0 से तथा दूसरे सेमीफाइनल में अंजलि कुमारी ने आद्या चौहान को हराया। बालक वर्ग के फाइनल में नीतीश ने अनिमेष को मात दी। पहले सेमीफाइनल (सेफा) में अनिमेष पांडेय ने रोशन लाल को तथा दूसरे सेफा में नीतीश मेहता ने सौमिल महतो को पराजित किया। अंडर-17 बालिका वर्ग में अर्चिता ने आद्या को 4-1 से पराजित कर खिताब जीत लिया। पहले सेफा में अर्चिता ने श्रीजनि चटर्जी को तथा दूसरे सेमीफाइनल में आद्या चौहान ने आयुषी पांडेय को पराजित किया। बालक वर्ग में अनिमेष ने नीतिश को पराजित कर खिताब पर कब्जा जमाया। पहले सेमीफाइनल में नीतिश ने अरुणाभ साहा को तथा दूसरे सेफा में अनिमेष पांडेय ने अनिल कुमार मेहता को हराया। अंडर-19 बालिका वर्ग में सानिया ने सुहानी को 4-0 से मात दी। पहले सेफा में सानिया बनर्जी ने रक्षिता शर्मा को तथा दूसरे सेमीफाइनल में सुहानी शर्मा ने आयुषी पांडेय को मात दी। बालक वर्ग के फाइनल में शत्रुंजय चक्रवर्ती ने दिनेश सेल्वम को मात दी। पहले सेफा में शत्रुंजय ने अभिनव को तथा दूसरे सेमीफाइनल में दिनेश सेल्वम ने अमन को पराजित किया। महिला वर्ग के फाइनल में सानिया ने आयुषी को 4-0 से हराया। पहले सेफा में आयुषी कुमारी ने स्नेहलता सिंकू को तथा दूसरे सेफा में सानिया बनर्जी ने सुहानी शर्मी को हराया। पुरुष वर्ग में देवेश ने मृणमय प्रधान को 4-1 से हराकर खिताब पर कब्जा कर लिया। पहले सेमीफाइनल में देवेश ने मृणमय को तथा दूसरे सेफा में समीर ने सोमनाथ चक्रवर्ती को मात दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सब जूनियर नेशनल चैंपियनशिप के लिए झारखंड टीम की घोषणा

Thu Nov 17 , 2022
जमशेदपुर : भुवनेश्वर में 25 से 30 नवंबर तक आयोजित होने वाले सब जूनियर नेशनल चैंपियनशिप के लिए झारखंड टीम की घोषणा रविवार को कर दी। टीम का चयन धनबाद में आयोजित राज्य सब जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप में किए गए प्रदर्शन के आधार पर किया गया।टीम इस प्रकार हैः अंडर-15 […]

You May Like

फ़िल्मी खबर