ट्यूब मेकर्स क्लब के कर्मचारियों को 16 फीसदी बोनस का भुगतान किया जायेगा

84

जमशेदपुर : ट्यूब मेकर्स क्लब के कर्मचारियों को 16 फीसदी बोनस का भुगतान किया जायेगा। कैंटीन, होटल, रेस्टोरेंट वर्कर्स यूनियन जमशेदपुर और ट्यूब मेकर्स प्रबंधन के बीच हुये बोनस समझौते पर सोमवार को दस्तखत किये गये।समझौते के अनुरुप बोनस का भुगतान शीघ्र कर दिया जायेगा।
बोनस की राशि अधिकतम ₹35334 और न्यूनतम ₹20882 कर्मचारियों को मिलेंगी।मैनेजमेंट की ओर से बोनस के समझौते पर प्रबंधन की ओर से संजय साहनी अध्यक्ष, निलांजला विश्वास वाइस प्रेसिडेंट, दिनकर आनंद सेक्रेटरी, पीयूष कुमार ट्रेजर ने दस्तखत किये. जबकि यूनियन की ओर से अध्यक्ष राकेश्वर पांडे, डिप्टी प्रेसिडेंट बीके डिंडा, संजीव श्रीवास्तव वाइस प्रेसिडेंट, ददन सिंह सेक्रेटरी, पूलक माइती यूसीएम और डीआर मिश्रा यूसीएम ने दस्तखत किए. राकेश्वर पांडेय ने बोनस समझौते को संतोषप्रद बताया और कहा कि यूनियन के प्रस्तव पर प्रबंधन से सहानुभूति पूर्वक विचार किया और कर्मचारियों के हितों का ध्यान रखते हुये बोनस पर सहमति बनी. श्री पांडेय ने बोनस के प्रति अनुकुलत विचार के लिये प्रबंधन की सराहन की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भुईयाडीह चौक दुर्गा बाड़ी कालिन्दी बस्ती के पुजा उत्सव का शुभ आरंभ पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने किया

Tue Oct 12 , 2021
जमशेदपुर :श्री श्री दुर्गा पुजा कमिटी भुईयाडीह चौक दुर्गा बाड़ी कालिन्दी बस्ती के पुजा उत्सव का शुभ आरंभ पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के कर कमलो से हुआ जिसमें मुख्य रूप से अध्यक्ष देवव्रत मुखर्जी, सुजीत कालिन्दी, अलोक कालिन्दी, अजीत कालिन्दी, महासचिव राजा बाग, ज्योतीष कालिन्दी, शिशिर कर एवं समस्त सदस्य […]

You May Like

फ़िल्मी खबर