वीर शिवाजी पार्क, छोटगोविंदपुर के चारदीवारी कार्य का हुआ शिलान्यास

जमशेदपुर। छोटा गोविंदपुर स्थित आदर्श विद्या निकेतन स्कूल के बगल में स्थित वीर शिवाजी पार्क की चारदीवारी के निर्माण का शिलान्यास कार्यक्रम ज़िला परिषद अध्यक्षा बारी मुर्मू, उपाध्यक्ष पंकज सिन्हा, जिला परिषद सदस्य डॉ परितोष सिंह के करकमलों से संपन्न हुआ ।
ज्ञात हो के जिला परिषद डॉ परितोष सिंह के द्वारा निर्वाचन के बाद अपने पहले जिला परिषद निधि से वीर शिवाजी पार्क मैदान की चारदीवारी का निर्माण कार्य करवाया जा रहा है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला परिषद सदस्य ने कहा कि वीर शिवाजी पार्क गोविंदपुर के हृदय स्थल में है। वर्तमान में पार्क चारों तरफ से लोगों के द्वारा अतिक्रमित किया जा रहा है। आज की स्थिति में गोविंदपुर में पार्क की बहुत कमी है। इसी को देखते हुए स्थानीय लोगों के आग्रह पर हमने इस पार्क को बचाने का संकल्प लिया और इसके चारदीवारी निर्माण की अनुशंसा की। डॉ परितोष ने आसपास के सभी निवासियों से आग्रह किया है कि आप पार्क में चारदीवारी निर्माण में अपना सहयोग दें एवम गुणवत्तापूर्ण कार्य कराए।
इस अवसर पर पूर्वी छोटा गोविंदपुर की मुखिया रखी सिंह सरदार, पश्चिम छोटा गोविंदपुर के मुखिया सोनका सरदार,पंचायत समिति सदस्य सतवीर सिंह बग्गा, वार्ड सदस्य ज्ञान पांडे, नितेश कुमार, अमृता देवी, मनोज यादव ,अजीत सिंह, दीपू कुमार, प्रशांत चौधरी, विजय कुमार,नागेश्वर सिंह ,अनिल कुमार,अशोक मुखिया, वीरेंद्र यादव, चेतन सिह, प्रकाश सिंह, अमित सिंह आकाश कुमार आशुतोष सिंह सहित सैकड़ों ग्रामवासी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भूमाफियाओं ने बिरसानगर में डॉक्टर के बाउंड्री दीवाल को तोड़ प्लाटिंग किया

Tue Jan 10 , 2023
जमशेदपुर। भूमाफियाओं का बोलबाला है बिरसानगर में ऐसा ही एक नजारा दिखने को मिला बिरसानगर जॉन 2ए के रहने वाले डॉक्टर नंदू होनहागा जो पेशे से सरकारी चिकित्सक है चक्रधरपुर में है। पुत्र अभिषेख होनहागा के लगभग डेढ़ बिगहा जमीन की बाउंड्री का घेरंदा किया हुआ है, इसको बिरसानगर के […]

You May Like

फ़िल्मी खबर