गुमला में दो नाबालिग के साथ 10 युवकों ने किया गैंगरेप

6

जमशेदपुर: महिलाओं पर हो रहा अत्याचार दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में गुमला जिले से एक बार फिर समाज को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां दो नाबालिग बच्चियों के साथ 10 युवकों ने गैंगरेप जैसी घिनौने वारदात को अंजाम दिया। रेप करने वाले इन दस युवकों ने पहले दोनों लड़कियों का अपहरण किया और फिर जंगल ले जाकर उन्हें अपने हवस का शिकार बनाया।दोनों लड़कियां रिश्ते में चचेरी बहन हैं। सूचना मिलने पर पुलिस फौरन हरकत में आई और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है 8 आरोपी अभी जंगल में ही छिपे हुए हैं,वहीं एक आरोपी अजीत उरांव ने गिरफ्तारी के डर से घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
जानकारी के मुताबिक, घटना गुमला के बिशुनपुर प्रखंड स्थित गुरदरी थाना क्षेत्र की है। जहां दो आदिवासी बहनों के साथ ये दरिंदगी हुई। घटना लोदा व चापाकोना के समीप घटी, दरअसल, दोनों बहनें अपने भाई के साथ दशहरा मेला देखकर लौट रही थीं। तभी आरोपी युवक वहां आ धमके और भाई को पीटकर भगा दिया,उसके बाद दोनों बहनों को अगवा कर जंगल में ले गए. विरोध करने पर आरोपियों ने उनकी भी पिटाई की।

नाबालिगों के भाई ने फौरन गांव जाकर घटना की सूचना दी,गांववाले दोनों बच्चियों के ढूंढने जंगल की तरफ भागे. गांववालों को आता देखकर आरोपी पीडिताओं को छोडकर भाग गए।इसके बाद दोनों पीड़िता ग्रामीणों के साथ थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई. दोनों नाबालिगों की मेडिकल जांच भी कराई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आदिबासि कुड़मि समाज द्वारा यूपीएससी 2020 परीक्षा में 446वें रैंक के साथ सफलता हासिल करने वाले विकास कुमार महतो का अभिवादन किया गया

Mon Oct 18 , 2021
जमशेदपुर। आदिबासि कुड़मि समाज द्वारा केंद्रीय अध्यक्ष प्रसेनजीत महतो के नेतृत्व में यूपीएससी 2020 परीक्षा में 446वें रैंक के साथ सफलता हासिल करने वाले खूँटी, चाँडिल निवासी विकास कुमार महतो का रविवार को अभिवादन किया गया। मौके पर उन्हें फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया एवं कुड़मालि संस्कृति का प्रतीक […]

You May Like

फ़िल्मी खबर