टाटा मोटर्स अस्पताल ने राष्ट्रीय टीकाकरण दिवस पर सामूहिक टीका करण शुरू किया

35

जमशेदपुर : जमशेदपुर में आज मंगलवार को टाटा मोटर्स अस्पताल में राष्ट्रीय टीका करण दिवस पर टाटा मोटर्स अस्पताल ने आज मंगलवार को कर्मचारियों के लिए बड़े पैमाने पर टीका करण अभियान शुरू किया और 45 वर्ष की आयु से ऊपर के लोगों पर कामरेडिटी के साथ निर्भर है। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विशाल बादशाह, प्रमुख जमशेदपुर प्लांट टाटा मोटर्स के साथ डॉ0 संजय कुमार, हेड मेडिकल सर्विसेज – टाटा मोटर्स हॉस्पिटल, डॉ0 संजय श्रीवास्तव, मुख्य चिकित्सा – टाटा मोटर्स हॉस्पिटल की उपस्थिति देखी गई।
वरिष्ठ नेतृत्व टीम COVDI-19 अस्तित्व में आने के बाद से टाटा मोटर्स अस्पताल समुदाय का समर्थन करता रहा है। चूंकि, पिछले एक साल में टाटा मोटर्स अस्पताल ने 3800 से अधिक संख्या में COVID पॉजिटिव मामलों का इलाज किया है, जिनमें से 39 गर्भवती महिलाएं थीं।
कंपनी समाज को वापस देने की दिशा में लगातार काम कर रही है और उसी तरह से करने के लिए टाटा मोटर्स ने अधिक खाद्य किट, सैनिटाइज़र, मास्क और अन्य COVID आवश्यक वितरित किए हैं ,और 52 हजारों से अधिक जीवन को छुआ है। टाटा मोटर्स अस्पताल राज्य सरकार को समाज की सुरक्षा और भलाई को पूरा करने में सहयोग कर रहा है।
टाटा मोटर्स अस्पताल ने अब तक कुल 4200 टीके सफलतापूर्वक दिए हैं और आज अकेले टीम ने 70 से अधिक वैक्सीन दिए हैं और हम अभी से प्रतिदिन 450 टीके देने का लक्ष्य रखते हैं।
डॉ0संजय कुमार, प्रमुख चिकित्सा सेवा – टाटा मोटर्स अस्पताल ने इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए कहा, “यह न केवल हमारे कर्मचारियों को बल्कि हमारे समाज को भी बड़े पैमाने पर काम करने के लिए बहुत गर्व और सम्मान देता है। घातक बीमारियों के खिलाफ प्रतिरक्षा विकसित करने में हमारी मदद करने के लिए टीके आवश्यक हैं।
वर्तमान कोरोना वायरस महामारी के बारे में 2.66 मिलियन जीवन का दावा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वरीय पत्रकार अन्नी अमृता की पुस्तक 'ये क्या है?' का हुआ विमोचन

Tue Mar 16 , 2021
जमशेदपुर : जमशेदपुर की लेखिका पत्रकार अन्नी अमृता के अनुभवों और असल जीवन के कई महत्वपूर्ण कहानियों का मिश्रित संग्रह “ये क्या है?” का मंगलवार को औपचारिक विमोचन संपन्न हुआ। साकची स्थित एक होटल में समारोह पूर्वक पुस्तक का लोकार्पण हुआ। पुस्तक का विमोचन बतौर मुख्यातिथि राज्य महिला आयोग की […]

You May Like

फ़िल्मी खबर