किताडीह के युवक गोलू पात्रों पर जान मारने की नीयत से बागबेड़ा के पगला, सतरंजी और उसके साथियों ने घातक हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया

3

जमशेदपुर: परसुडीह थाना क्षेत्र के मनसा मंदिर के सामने किताडीह के युवक गोलू पात्रों पर जान मारने की नीयत से बागबेड़ा के पगला, सतरंजी और उसके साथियों ने घातक हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया ।
घायल का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है जो बोलने की स्थिति में नहीं है उसके शरीर पर कई स्थानों पर घातक हथियार से हमला कर दिया गया है ।
खून से लथपथ स्थिति में अस्पताल लाया गया घटना के बाद हमलावर भागने में सफल रहे। घटना की सूचना पर परसुडीह पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन की बताया जाता है कि गोलू पात्रो नशा करने का आदी है पुरानी रंजिश को लेकर घेर कर उस पर हमला किया गया हमलावरों के द्वारा उसके हाथ पेठ और शरीर कई स्थानों पर वार किया गया थाना प्रभारी का कहना है कि घायल की स्थिति गंभीर है वह बोलने की स्थिति में नहीं है जिन लोगों का नाम बताया गया है उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की गई परंतु सभी फरार हैं हमलावर भी नशा करने के आदी है।शहर में अधिकांश काइम नशा करने वाले के चक्कर में होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

माँ के दर्शन के लिए पंडालों में भक्तों की भीड़, वीडियोग्राफी में जुटे भक्त

Thu Oct 14 , 2021
जमशेदपुर: कोविड के नियमो का पालन करते हुए शहर के पूजा पंडालों में माँ के दर्शन के लिए भक्तों की भीड़ आज शाम से होने लगी । आपको बता दे कि शहर के सबसे घनी आवादी वाले क्षेत्र बिरसानगर श्री श्री सार्वजनिक दुर्गापूजा कमिटी, संडे मार्केट बिरसानगर में वर्षों से […]

You May Like

फ़िल्मी खबर