सदस्यता अभियान से युवाओ के चहेते बन गए है सुदेश महतो :- चन्द्रगुप्त सिंह

2

जमशेदपुर :आज दिन बुधवार को सन्ध्या 5 बजे सिदगोड़ा 28 नम्बर रोड में आजसू पार्टी कार्यालय में बैठक हुई बैठक की अध्यक्षता कर रहे पार्टी के केंद्रीय सचिव चन्द्रगुप्त सिंह ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रो में जहाँ आजसू का क्रेज है वही शहरी क्षेत्र में युवाओ का रुझान पार्टी सुप्रीमो श्री सुदेश महतो जी के तरफ दिखाई दे रहा है,और जिस तरह सदस्यता अभियान में लोगो की सहभागिता मिल रही है उससे यह दिखने लगा है कि आनेवाला कल सुदेश का होगा आजसू का होगा, जिला अध्यक्ष श्री कन्हैया सिंह ने कहा कि सक्रिय सदस्यो को पार्टी की सदस्यता अभियान को बेहतर ढंग से पूरा करना है इसकी भी जानकारी हर कार्यकर्ता अपनी अपनी जिम्मेवारी को समझते हुए एक दूसरे को समझाने लगे है और एक दूसरे को पार्टी के विचार – पार्टी के नीति सिधान्तो से अवगत करा रहे है जो बेहद ही सुखद अनुभूति हो रही है जिससे भविष्य में आजसू का परचम निश्चित ही लहरायेगा। वक्ताओं में ,प्रणव मजूमदार,प्रमोद सिंह,अप्पू तिवारी,चन्द्रेश्वर पांडेय,हेमंत पाठक,राजेश चौधरी,अशोक मण्डल ने अपने अपने विचार रखे ।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से शकील सिद्दकी,रोहित सिंह,चन्दन सिंह,अशोक तिवारी,मनोज सिंह,आसिम सवाई,रेणु गुप्ता,रीता डे, उमा शंकर सिंह,सन्दीप कुमार, समेत अन्य मौजद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पश्चिम बंगाल में दिनेश कुमार ने चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

Wed Mar 10 , 2021
जमशेदपुर :पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने की प्रतिबद्धता के साथ जमशेदपुर महानगर के पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने सांगठनिक बैठकों और जनसंपर्क अभियान का दौर शुरू कर दिया है। भाजपा संगठन के स्तर से प्राप्त निर्देशों के आलोक में उन्हें बंगाल के विष्णुपुर लोकसभा अंतर्गत इंदस […]

You May Like

फ़िल्मी खबर