श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर सूर्य मंदिर में नहीं होगा कोई सांस्कृतिक कार्यक्रम, कोविड के मद्देनजर समिति ने लिया निर्णय

21

जमशेदपुर: सूर्य मंदिर समिति की कार्यकारिणी ने कोविड-19 के प्रभाव को देखते हुए इस वर्ष श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर किसी भी प्रकार के कार्यक्रम आयोजित नहीं करने का निर्णय लिया है। इस संबंध में गुरुवार को सूर्य मंदिर समिति के अध्यक्ष संजीव सिंह की अध्यक्षता में हुई कार्यकारिणी की बैठक में यह निर्णय लिया गया। अध्यक्ष संजीव सिंह ने बताया कि सूर्य मंदिर द्वारा श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव बड़े धूमधाम से मनाया जाता है। जहां राधा-कृष्ण सजाओ प्रतियोगिता, सामुहिक नृत्य प्रतियोगिता समेत अन्य कार्यक्रम हर्षोल्लास के साथ आयोजित किये जाते हैं। परंतु कोविड-19 के मद्देनजर इस वर्ष कमेटी ने किसी भी प्रकार के कार्यक्रमों को आयोजित नहीं करने का निर्णय लिया है। उन्होंने बताया कि श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दिन मंदिर में पुजारियों द्वारा पूरे विधि-विधान से जन्मोत्सव पूजन किया जाएगा।

बैठक के अंत में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि इस बार श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं किये जायेंगे। इस दौरान बैठक में पदाधिकारी गूँजन यादव, संजय सिंह, राजेश यादव, विश्वनाथ सरकार, दीपक कुमार, अखिलेश चौधरी, मांतू बनर्जी, शशि समेत अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

छोटा बांकी डैम में हुए विवाद के बाद भागने के दौरान अज्ञात चार अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली मे एक घायल

Thu Aug 26 , 2021
जमशेदपुर:एमजीएम थाना अंतर्गत छोटा बांकी डैम में हुए विवाद के बाद भागने के दौरान अज्ञात चार अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली । जिसमे एक ग्रामीण युवक घायल हुआ वही एक अन्य ग्रामीण को डंडे से मार कर घायल कर दिया। घटना के बारे में घायलों और परिजनों के अनुसार छोटा […]

You May Like

फ़िल्मी खबर