बर्मामाइंस और परसूडीह थाना क्षेत्रों में एक ही दिन हुई लूट के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार करके मामले का उद्भेदन कर दिया

271

जमशेदपुर: शहर में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है ,जिसमे पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी ,बर्मामाइंस और परसूडीह थाना क्षेत्रों में एक ही दिन हुई लूट के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार करके मामले का उद्भेदन कर दिया है। इस मामले में जेवर खरीदने वाले सोनार को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लोको कॉलोनी में सूद-ब्याज के कारोबारी भास्कर राव और कैरेज कॉलोनी की जानकी के घर में हुई लूट थी। इसका खुलासा एसएसपी डॉ. एम तमिल वाणन ने रविवार को प्रेसवार्ता में किया।
जांच के क्रम मे पुलिस ने सुंदरगर थाना क्षेत्र का रहने वाला अमित और बाबू पिल्ले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने साकची के सोनार समरेश पाल को भी गिरफ्तार किया है।
पिस्टल व नकदी बरामद
घटना के बाद पुलिस ने एक पिस्टल के अलावा छह जिंदा कारतूस और नकद 5.78 लाख रुपये भी बरामद कर लिया है। घटना का कुछ सामान अब भी बरामद नहीं हुआ है, लेकिन पुलिस का मानना है कि सभी सामानों को बरामद कर लिया जाएगा।
परसूडीह के लोको कॉलोनी के एक घर में लूटेरो पुलिस वाला बनकर भीतर घुसे थे। इसके बाद परिवार के लोगों को पिस्टल का भय दिखाकर नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गये थे। घटना के बाद ही पुलिस ने शक के आधार पर दो बाइक सवार को हिरासत में ले लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

माली मालाकार कल्याण समिति की एक बैठक राहरगोरा में हुई

Sun Aug 1 , 2021
जमशेदपुर : माली मालाकार कल्याण समिति की एक बैठक राहरगोरा में हुई । विगत दिनों समिति के अध्यक्ष श्री राम जी प्रसाद सिन्हा का देहांत हो गया था।अध्यक्ष का पर रिक्त होने के कारण कमिटी ने सर्वसम्मति से कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में श्री प्रेमलाल भगत को मनोनीत किया ताकि […]

You May Like

फ़िल्मी खबर