प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर के सम्मान समारोह में पहुंचे जिले के दिग्गज पत्रकार

32

जमशेदपुर : प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर रजिस्टर्ड के तत्वावधान में रविवार को साकची स्थित बारी क्लब में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम की शुरुआत दिवंगत पत्रकारों के आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखने के से शुरू हुई। सम्मान समारोह में प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर की मार्गदर्शक मंडली के साथियों को सबसे पहले शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। इसके बाद प्रेस क्लब जमशेदपुर के अध्यक्ष प्रशांत सिंह पुतुल को प्रमाण पत्र और क्लब का परिचय पत्र के साथ-साथ कॉल उठा कर सम्मानित किया गया। इस दौरान समिति के सभी अधिकारियों को शॉल ओढ़ा कर उन्हें सम्मानित किया गया। इसके पश्चात जमशेदपुर के साथ-साथ ग्रामीण अंचल से आए प्रेस क्लब के सदस्यों को सदस्यता कार्ड और परिचय पत्र दिया गया।

दो सौ पत्रकारों कोे सदस्यता प्रमाणपत्र व परिचय पत्र भी दिए गए

शहर और ग्रामीण क्षेत्र के कुल दो सौ पत्रकारों को सदस्यता प्रमाण पत्र और परिचय पत्र दिए गए। कार्यक्रम का संचालन ब्रज भूषण सिंह उर्फ छोटकू जी ने किया। इस अवसर पर चमकता आईना के संपादक जय प्रकाश राय समेत कई अन्य वरीय पत्रकार भी मौजूद थे। समारोह के दौरान पत्रकारों ने अपने विचार भी रखें। इस अवसर पर अध्यक्ष की पहल पर इंश्योरेंस अभियान चलाए जाने की जमकर सराहना की गई। इसके साथ साथ बहुत जल्द ईएसआई से पत्रकारों को लाभ दिलाने की बात भी कही गई। पत्रकारों ने एकमत होकर अध्यक्ष के पीछे रह कर भरपूर सपोर्ट का आश्वासन दिया। इस कार्यक्रम से शहर के साथ-साथ ग्रामीण अंचल के पत्रकार उत्साहित नजर आए। ग्रामीण अंचल के पत्रकारों ने कहा कि पहली बार प्रेस क्लब ने शहर के पत्रकारों की बराबरी पर हमें लाने का जो काम किया है वह प्रशंसनीय है। इस अवसर पर प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर के अध्यक्ष प्रशांत सिंह ने कहा कि पत्रकारों के सम्मान का हमेशा ख्याल रखा जाएगा। प्रेस क्लब पत्रकारों के हर एक मुसीबत पर साथ खड़ा रहेगा। हम इस दौरान किसी भी पत्रकार के लिए छोटा या बड़ा जैसा कोई भेद नहीं करेंगे। पत्रकार तो केवल पत्रकार ही होता है चाहे वह बड़े हाउस में काम करें या छोटे हाउस में इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कार्यक्रम में शिरकत करने वाले पत्रकारों की जमकर प्रशंसा की। साथ ही कहा कि पत्रकार काम के प्रति समर्पित रहे और ऐसा मौका नहीं आने दे ताकि कोई हम पर कोई प्रश्न चिन्ह खड़ा करें। उम्मीद है इस दिशा में सभी सदस्य गण सहयोग करेंगे। प्रेस क्लब पत्रकारों के हितों के अपना काम जारी रखेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भाजपा ओबीसी मोर्चा के एमजीएम मंडल अध्यक्ष बने दुलाल दत्ता, मोर्चा ने जरुरतमंदों के बीच बांटे साड़ी-धोती

Sun Oct 10 , 2021
जमशेदपुर: भाजपा ओबीसी मोर्चा जमशेदपुर महानगर एमजीएम मंडल की ओर से रविवार को नवरात्रि के पावन अवसर पर जरूरतमंद लोगों के बीच साड़ी और धोती का वितरण किया गया। एमजीएम मंडल क्षेत्र अंतर्गत सिमुलडांगा में ओबीसी मोर्चा एमजीएम मंडल के नवमनोनीत मंडल अध्यक्ष दुलाल दत्ता के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम […]

You May Like

फ़िल्मी खबर