एमजीएम अस्पताल के  मरीजों की जान को खतरा -डॉ अजय

185

जमशेदपुर : कांग्रेस कार्यसमिति  के स्थायी आमंत्रित सदस्य और जमशेदपुर के पूर्व सांसद, आईपीएस डॉ अजय कुमार ने झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री को पत्र लिखकर एमजीएम अस्पताल, जमशेदपुर के बुनियादी ढांचे/ भवन की बदहाली पर ध्यान आकर्षित कराया।
डाॅ.अजय कुमार ने पत्र में कहा कि एमजीएम अस्पताल में कई अस्थायी संरचना बनाए गए हैं जो पूरी तरह से खतरनाक हैं और सभी कण्डम हो चुके हैं और किसी भी अप्रत्याशित घटना की स्थिति में भारी नुकसान पहुंचा सकते हैं।एमजीएम में हालिया दुर्घटना ऐसे कुप्रबंधन का एक उदाहरण है कि इस तरह के अस्थायी ढांचे को बनाने के लिए इस्तेमाल की गई सामग्री भी खराब गुणवत्ता की है और ऐसे खराब मैट्रियल आसानी से आग पकड़ सकते हैं एमजीएम अस्पताल के वार्ड में हुई दुर्घटना में ऐसा ही हुआ था।
डाॅ.अजय कुमार ने कहा कि इस तरह के अस्थायी भवन का निर्माण करते समय फायर विभाग से भी मंजूरी नहीं मिली है.सरकारी अस्पताल में इस तरह के अस्वीकृत निर्माण हमारे लिए चिंता का विषय है क्योंकि यदि दुर्घटना होती है, तो झारखंड सरकार की बदनामी हो सकती है.हास्पिटल में ऐसे खतरनाक ढांचों को जिला प्रशासन ने मंजूरी कैसे दे दी. जिला प्रशासन को जवाबदेह ठहराने की जरूरत है और उनकी इस तरह की लापरवाही की जांच की जानी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

काशीडीह दुर्गा पूजा पंडाल के मामले में श्री अभय सिंह के साथ प्रशासन का रवैया उचित नहीं : पोद्दार

Wed Oct 13 , 2021
जमशेदपुर : काशीडीह दुर्गा पूजा पंडाल के मामले में श्री अभय सिंह के साथ प्रशासन का रवैया उचित नहीं लग रहा है । इस पर अपना बयान जारी करते हुए अखिल भारतीय सामाजिक संगठन ‘भारतीय जन महासभा’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्म चंद्र पोद्दार ने कहा है कि अभय सिंह हिंदुओं […]

You May Like

फ़िल्मी खबर