गुलमोहर हाई स्कूल के राष्ट्रीय स्तर के विजेता छात्रों को राष्ट्रीय तीरंदाजी कोच पूर्णिमा महतो ने किया सम्मान

जमशेदपुर। गुलमोहर हाई स्कूल ने आज शुक्रवार को अपने 48 वें वार्षिक खेल दिवस की मेजबानी की। विशिष्ट अतिथि सुश्री पूर्णिमा महतो (द्रोणाचार्य अवार्ड्स से सम्मानित, तीरंदाजी कोच टाटा स्टील) और सम्मानित अतिथि श्री मनीष वर्मा (महाप्रबंधक,BIW Factory – TMCV) थे। इस कार्यक्रम की मुख्य विशेषताओं में उन छात्रों को पहचानना और पुरस्कृत करना शामिल था, जिन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर सम्मान हासिल कर विद्यालय को गौरवान्वित किया।
राष्ट्रीय स्तर पर विजेता :
टियाशा पंगियारा – इन्होंने सीआईएससीई राष्ट्रीय योग में झारखंड और बिहार राज्य का प्रतिनिधित्व किया।अंडर 17 गर्ल्स चैंपियनशिप सितंबर में रांची में आयोजित समूह वर्ग में रजत पदक जीता और समग्र योग और योगासन में इन्हें सर्वश्रेष्ठ प्रतिभागी घोषित किया गया। टियाशा को सीआईएससीई का प्रतिनिधित्व करने के लिए एसजीएफआई खेलों के लिए परिषद योग टीम में चुना गया है।
अर्पणा राज – इन्होंने CISCE नेशनल ताइक्वांडो में झारखंड और बिहार राज्य का प्रतिनिधित्व किया।चैंपियनशिप दिनांक 11 से 13 अक्टूबर 2022 तक अहमदाबाद में आयोजित की गई और इन्होंने इसमें रजत पदक जीता।
रांची मेंआयोजित सीआईएससीई
क्षेत्रीय एथलेटिक चैंपियनशिप में भी भाग लिया और ए4×400 मीटर रिले में कांस्य पदक भी जीता।
हर्षिता – इन्होंने सीआईएससीई नेशनल ताइक्वांडो में झारखंड और बिहार राज्य का प्रतिनिधित्व किया। दिनांक 11 से 13 अक्टूबर 2022 तक अहमदाबाद में आयोजित चैंपियनशिप में रजत पदक भी जीता।
रोशन कुमार – इन्होंने CISCE नेशनल बास्केटबॉल में झारखंड एवं बिहार राज्य का प्रतिनिधित्व किया। दिनांक 5 से 8 नवंबर 2022 तक तमिलनाडु में आयोजित चैंपियनशिप में कांस्य पदक भी जीता।
सार्थक तिवारी – इन्होंने सीआईएससीई द्वारा आयोजित राष्ट्रीय क्रिकेट चैम्पियनशिप,लखनऊ में स्वर्ण पदक जीता जो दिनांक 29 अक्टूबर से 2 नवंबर 2022 के बीच हुआ था।
खेल दिवस में प्राथमिक छात्रों (कक्षा 1 से 5 तक) द्वारा ‘खुशी’ विषय पर और उच्च प्राथमिक छात्रों (कक्षा 6 से 8 तक) द्वारा ‘योग – भारत का एक सांस्कृतिक गौरव’ विषय पर ड्रिल प्रदर्शन हुआ।छात्रों ने कई ट्रैक एंड फील्ड इवेंट्स में भी हिस्सा लिया। सभी विजेताओं को पदक और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।ओवरऑल चैंपियनशिप का खिताब ‘भगत हाऊस’ को तथा द्वितीय स्थान ‘टाटा हाऊस’ को मिला।
कार्यक्रम का संचालन शिक्षिका वैशाली दास,जसविंदर कौर तथा मधुचंदा सरकार जी के नेतृत्व में हुआ।अंत में कार्यक्रम की सफलतापूर्वक संचालन पर प्राचार्या महोदया प्रीति सिन्हा तथा उप प्राचार्या अर्चना श्रीवास्तव जी ने सभी को धन्यवाद दिया तथा खेल शिक्षक इकबाल सिंह,शिक्षिका संगीता हेरेंज तथा सीमा केवल के नेतृत्व की सराहना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गोविंदपुर दयाल सिटी का मेन गेट जाम किया

Sat Dec 10 , 2022
जमशेदपुर । गोविंदपुर दयाल सिटी का मेन गेट छोटा एवम बड़ा गोविंदपुर के विग्रामीणों ने जाम किया,दयाल सिटी में डीप बोरिंग,गंदा पानी कैनाल में बहाव एवम पेजल योजना को भी अंदर कनेक्शन लेने , ग्रामीणों को नल में पानी पूरी तरह नही मिलने के कारण नाराज बस्ती वासीयो ने गेट […]

You May Like

फ़िल्मी खबर