रविंदर सिंह भाटिया का निधन सिख समुदाय के लिए अपूरणीय क्षति- रविंदर सिंह रिंकू

5

जमशेदपुर : बीर खालसा दल के पूर्व अध्यक्ष और साकची गुरुनानक स्कूल के सचिव रविंदर सिंह भाटिया का इस तरह हमें छोड़ जाना बेहद ही दुःखद है और सिख समुदाय के लिए कभी न भरने वाली क्षति है। अपने दुःखों को व्यक्त करते हुए बीर खालसा दल के अध्यक्ष रविन्दर सिंह रिंकू ने कहा कि भाटिया जी एक कर्मठ और ज़मीनी स्तर पर कार्य करने वाले समाजसेवक थे और उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। बीर खालसा दल के अध्यक्ष के रूप में सिख समुदाय का प्रतिनिधित्व करते हुए उन्होंने अपनी आवाज बुलंद की और समाज के कल्याण के लिए कार्य किया।

बीर खालसा दल के प्रदेश अध्यक्ष रविंदर सिंह रिंकू के साथ संस्था के चेयरमैन श्याम सिंह भाटिया, जे.एस. कंबोज और सरबजीत सिंह मृतक के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी एवं उनके परिवारजनों से मिलकर ढांढस बंधवाया। बीर खालसा दल के सभी सदस्यों ने वाहेगुरु से दिवंगत आत्मा की शांति प्रदान करने और इस दुःख की घड़ी में उनके परिवार को हिम्मत देने के लिए अरदास की। रविंदर सिंह रिंकू ने सिख भाइयों से अपील करते हुए कहा है कि कल 6 जुलाई 2021 को 1:00 बजे रविंदर सिंह भाटिया के निवास स्थान से निकलने वाली अंतिम यात्रा में शामिल हो कर दिवंगत आत्मा के लिए प्राथना करें।
आपको बता दें कि विगत कुछ महीनों से रविंदर सिंह भाटिया बीमार चल रहे थे और उनका इलाज चेन्नई के अपोलो अस्पताल में हो रहा था जहाँ 4 जुलाई 2021 की रात उनका निधन हो गया था। हवाई मार्ग के जरिये उनके शव को 6 जुलाई 2021 को जमशेदपुर लाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रधानमंत्री ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की

Tue Jul 6 , 2021
नई दिल्ली : प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को आज उनकी जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री ने कहा है, “मैं डॉ. श्याम प्रसाद मुखर्जी को उनकी जयंती पर प्रणाम करता हूं। उनके उच्च आदर्शों ने पूरे देश के लाखों लोगों को प्रेरित किया […]

You May Like

फ़िल्मी खबर