सांसद विद्युत महतो ने ग्रामीण क्षेत्रों के लिए दिए आठ एम्बुलेंस, भाजपा ने जताया आभार

3
जमशेदपुर। भाजपा जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष गुँजन यादव ने वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ने हेतु सांसद विद्युत वरण महतो द्वारा जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में आठ अत्याधुनिक एम्बुलेंस दिए जाने पर आभार व्यक्त किया है।

गुजंन यादव- महानगर अध्यक्ष भाजपा

उन्होंने इसे सराहनीय पहल बताते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में एम्बुलेंस की समय से उपलब्धता ना होने के कारण मरीजों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता था। पूर्वी सिंहभूम जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में सांसद विद्युत महतो द्वारा आठ एम्बुलेंस दिए जाने पर कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के साथ गंभीर मरीजों के इलाज में अब देरी नहीं होगी एवं मरीजों को समय पर चिकित्सक के पास लाया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा ही जनता के बेहतर स्वास्थ्य की चिंता की है। पूर्व की भाजपा सरकार के दौरान 108 एम्बुलेंस सेवा के तहत सैकड़ों एम्बुलेंस राज्य की जनता की सेवा कर रहे हैं। सांसद विद्युत वरण महतो के इस प्रयास से एम्बुलेंस सेवा को और मजबूती मिलेगी एवं जरूरतमंद जनता को इसका पूरा लाभ मिलेगा। उन्होंने आमजन से अपील की है कि कोरोना से लड़ाई में विजय प्राप्त करने के लिए प्रत्येक नागरिक का सहयोग आवश्यक है। सभी नागरिक कोरोना से बचाव के लिए सुरक्षा उपायों का पालन करें। सोमवार को सभी एम्बुलेंस का ट्रायल परीक्षण कर उपायुक्त महोदय को विधिवत रूप से सौंप दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गोविंदपुर में 5G टावर लगाने का स्थानीय लोगों ने किया विरोध

Mon May 10 , 2021
जमशेदपुर: गोविन्दपुर बालाजी नगर में 5 जी टावर लगाने का विरोध स्थानीय निवासियों ने किया ।अगर 24 घंटा के अन्दर टावर को बन्द नहीं किया गया तो बालाजी ‌नगर वासियों के द्वारा उस टावर में ताला बंदी कर दिया जायेगा , जिसकी सारी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगा।इस अवसर पर […]

You May Like

फ़िल्मी खबर