सरकार सहयोग करें वरना होगी दोपहिया वाहन संघ का गठन – सागर तिवारी

282

जमशेदपुर :करोना में जहां आम जनता को घर चलाने का सोचना पड़ रहा है वहीं दूसरी ओर हेलमेट जांच के नाम पर ग़रीब जनता से पैसे वसूली करने के नये नये तरीके खोजें जा रहें हैं । आर्थिक रूप से मध्यवर्गीय परिवार कमजोर हो चुके हैं । लोग दो वक्त की रोटी के लिए दर दर भटक रहे हैं और अब जांच के कारण भटकना भी मुश्किल हो गया है । जिला प्रशासन को केवल हेलमेट जांच करनी चाहिए कागजात पर अभी एक साल का छूट देना चाहिए ताकि जनता को थोड़ी सुविधा मिल सके । वही दूसरी ओर सरकार सड़क बनाने में विफल है और आय दिन सड़क दुघर्टना में लोग मर रहे हैं पर सरकार अपने कार्य से साफ कह रहीं हैं दुर्घटना होगी आप हेलमेट पहनकर अपना जान बचाएं । सरकार जांच पर विशेष ध्यान दें और हेलमेट जांच के नाम तानासाही चल रही है उसे रोकने के लिए सीसीटीवी कैमरे के निगरानी पर जांच किया जाएं ।

अगर सरकार लूटपाट के लिए जनता को जांच के नाम पर परेशान करेगी तो जल्द युवा आवाज ना चाहते हुए भी गरीब और बेसहारा जनता के लिए दोपहिया वाहन संघ का गठन करेंगी और सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आर्चरी विश्वकप में महिला तीरंदाजों ने जीतागोल्ड, आर्चरी संघ के जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने जताया हर्ष

Mon Jun 28 , 2021
जमशेदपुर : झारखंड की तीरंदाज दीपिका कुमारी, अंकिता भगत और कोमलिका बारी की अगुवाई वाली भारतीय महिला रिकर्व टीम ने विश्व कप स्टेज 3 में फाइनल में मैक्सिको को हराकर स्वर्ण पदक जीत लिया।  इसपर हर्ष ज़ाहिर करते हुए पूर्वी सिंहभूम आर्चरी एसोसिएशन के अध्यक्ष सह झारखंड प्रदेश आर्चरी संघ […]

You May Like

फ़िल्मी खबर