चैरिटी गोल्फ टूर्नामेंट जमशेदपुर सहित 34 शहरों के सात सौ गोल्फरों ने हिस्सा लिया

4

जमशेदपुर।  गोल्फिंग रोटेरियन  की दक्षिण एशिया फैलोशिप ने 18 और 19 सितंबर 2021 को PRID यश पाल दास मेमोरियल रोटरी गोल्फ टूर्नामेंट – 2021 के दूसरे संस्करण का आयोजन किया है।

पीआरआईडी आरटीएन यश पाल दास रोटरी इंटरनेशनल के निदेशक, एक बहुत ही वरिष्ठ और सम्मानित रोटेरियन और एक उत्साही गोल्फर थे।  इस टूर्नामेंट का आयोजन प्रत्येक वर्ष दिवंगत रोटरी नेता को सम्मान और महान आत्मा की याद के रूप में श्रद्धांजलि देने के लिए करता है।

इस टूर्नामेंट में पूरे दक्षिण पूर्व एशिया के 34 शहरों के 700 से अधिक गोल्फरों ने भाग लिया है। यह एक अनूठा चैरिटी कार्यक्रम है जहां सभी गोल्फर रोटरी के यूनिवर्सल कॉज- पोलियो उन्मूलन कार्यक्रम के लिए रोटरी फाउंडेशन (इंडिया) को स्वेच्छा से न्यूनतम 20 अमेरिकी डॉलर (1500/- रुपये) का योगदान करते हैं।

पूर्वी क्षेत्रों (कोलकाता, जमशेदपुर, पटना, शिलांग, रांची, भुवनेश्वर, तुनसुकिया और संबलपुर) से लगभग 200 गोल्फरों ने इस टूर्नामेंट में भाग लिया। जमशेदपुर शहर ने पूरे दक्षिण पूर्व एशिया में सबसे अधिक भागीदारी देखी, जिसमें लगभग 85 गोल्फरों ने इस टूर्नामेंट के लिए पंजीकृत किया, जो बेलडीह और गोलमुरी गोल्फ कोर्स में खेले। इस टूर्नामेंट के बाद गोलमुरी क्लब में लाइव संगीत के साथ फेलोशिप की गई, जिसमें जिले के 3250 रोटरी गणमान्य व्यक्तियों और प्रतिष्ठित गोल्फरों ने भाग लिया।

कोविड प्रोटोकॉल के कारण 21 सितंबर को वर्चुअल पुरस्कार वितरण समारोह होगा। रोटरी इंटरनेशनल के अध्यक्ष शेखर मेहता इस समारोह के मुख्य अतिथि होंगे, जहां विभिन्न विजेताओं को बड़ी संख्या में पुरस्कार दिए जाएंगे।

रोटेरियन एम के झा, चेयर ईस्ट ज़ोन, ईस्ट ज़ोन के सभी गोल्फरों को उनके भारी समर्थन और उदार दान के लिए धन्यवाद। उन्होंने रोटेरियन राजेंद्र सचदेव, रोटेरियन जीतू गर्ग, रोटेरियन सुनील मारवाह और रोटेरियन उमंग झुझुनवाल, श्री दिवेश कुमार गोल्फ प्रशासक और गोलमुरी और बेल्डीह गोल्फ कोर्स के प्रबंधन को इस चैरिटी कार्यक्रम को एक बड़ी सफलता बनाने में उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ऑनलाइन योग प्रतियोगिता में दिशांत बघेल, मैथिली सिंह और एंगल गोराई, अभिराज भदोरिया, ज्योति का सरिया, चंदन कुमार मौर्या, अंशिका पटेल ने अपने अपने वर्गों में जीत हासिल की

Sun Sep 19 , 2021
जमशेदपुर : ऑनलाइन योग प्रतियोगिता में दिशांत बघेल, मैथिली सिंह और एंगल गोराई, अभिराज भदोरिया, ज्योति का सरिया, चंदन कुमार मौर्या, अंशिका पटेल ने अपने अपने वर्गों में जीत हासिल की। करोना महामारी के बंदी के दौरान विगत 2 माह पूर्व योग फिजिक एसोसिएशन ऑफ झारखंड के तत्वाधान में राज्य स्तरीय […]

You May Like

फ़िल्मी खबर