कोल्हान के तीनों जिला अध्यक्ष का हुआ अभिनन्द ,फूटे पटाखे

जमशेदपुर: शुक्रवार को जुगसलाई स्थित ट्राफिक रेलवे कलोनी दुर्गा पूजा कमिटी में आजसू पार्टी के वरीय नेता महेश सिंह और रजनीश कुँवर के नेतृत्व में कोल्हान आजसू के तीनों जिला अध्यक्ष क्रमशः पश्चिम सिंहभूम के अध्यक्ष रामलाल मुंडा,सरयाकेला खरसावां के अध्यक्ष सचिन प्रसाद पूर्वी सिंहभूम जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह कार्यकारी अध्यक्ष फणीभूषन महतो का स्वागत किया गया।
उक्त अवसर पर बातौर मुख्य अतिथि रामचन्द्र सहिस ने कहा कि सभी नवनियुक्त अध्यक्ष समेत सभी पदाधिकारियो का स्वागत और अभिनन्दन है और जिन उधेश्य और विश्वास के साथ पार्टी ने दायित्व दिया है उसे पूर्ण करने का संकल्प लेना होगा,क्योकि पार्टी ने आपको अध्यक्ष बनाया है आपकी जिम्मेदारिया और जबाबदेही तय किया है और उस जबाबदेही के साथ आपको पार्टी के पुराने और नए कार्यकर्ताओ के साथ सामाजिक न्यायिक और समतामूलक कार्य करते हुए सबके मान सम्मान का ख्याल रखने का कार्य करेंगे तभी पार्टी मजबूत होगी और जब पार्टी मजबूत होगी तभी आप सभी का मान पार्टी में बढ़ेगा ।
जिला प्रभारी रविशंकर मौर्या ने कहा कि संगठन उन्हें ही जिमेदारी देती है जो उसका निर्वहन करता है इस लिये आप सभी बधाई के पात्र है और संगठन हित मे आपके किये कार्य से पार्टी को मजबूती मिले इसका सतत प्रयास आप सभी करेंगे मेरी शुभकामनाये आपके साथ है
स्वागत समारोह के उपरांत लिट्टी पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें सभी ने मिलकर लिट्टी पार्टी का आनन्द लिया।
स्वागत समारोह में मुख्य रूप से पार्टी के प्रदेश व्यवसायिक संघ के प्रदेश संयोजक श्री दीपक अग्रवाल,बुल्लू रानी सिंह सरदार,संजय मालाकार,राणा डे, स्वप्न मजूमदार,अप्पू तिवारी,सन्तोष सिंह,संजय सिंह,सोमू भौमिक,प्रकाश विष्वकर्मा,समरेश सिंह,चन्दरश्वर पांडेय,ने भी स्वागत और अभिवादन किया.!
समारोह को सफल बनाने में मुख्य रूप से रजनीश कुँवर,अरविंद कुमार सिंह,नन्दू यादव,आई डी प्रसाद,महेश सिंह,मदन पांडेय,घनश्याम चौधरी,अमिट्विश्वकर्मा,अजय विष्वकर्मा,डब्ब्बू पाजी,पवन श्रीवास्तव, श्यामदत प्रसाद,ब्रजेश सिंह,समेत सैकड़ो लोग मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोविड प्रोटोकॉल के तहत गणतंत्र दिवस समारोह मनाया जाएगा

Sat Jan 22 , 2022
जमशेदपुर: कोविड प्रोटोकॉल के तहत गणतंत्र दिवस समारोह मनाया जाएगा। टाटा मोटर्स द्वारा टेल्को के सुमंत मुलगवाकर स्टेडियम में गणतंत्र दिवस पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में इस बार भी मात्र सिक्योरिटी एंड फायर विभाग एवं टाटा मोटर्स बैंड ही परेड में शामिल होंगे। इधर, शनिवार को परेड का पूर्वाभ्यास […]

You May Like

फ़िल्मी खबर