उदय कुमार चन्द्रवंशी, राष्ट्रीय उद्घोषक, राष्ट्रीय खेल 2011

22

उदय कुमार चन्द्रवंशी, राष्ट्रीय उद्घोषक, राष्ट्रीय खेल 2011

जमशेदपुर: टेल्को निवासी, टाटा कमिन्स में सर्विस इंजिनीयर की नौकरी के साथ साथ, मंच संचालन का भी शौक है। इस शौक को इन्होंने न सिर्फ पाला है बल्कि शानदार तरीके से प्रदर्शन भी करते है। जिले के सभी प्रिंट मीडिया अखबार के साथ पिछले 10 वर्षों से पूरे झारखंड में अखबार के सार्वजनकि कार्यक्रमों का संचालन करते आ रहे हैं।
शहर मे आने वाले फिल्मी कलाकार जैसे पंकजउधास,
उदित नारायण, साधना सरगम,शान, आकृति कक्कड़, सुनिधि चौहान, डांस कोरियोग्राफर सरोज खान,राजू खान, मास्टर धर्मेश, पुनीत पाठक, मास्टर प्रिंस, खेल के मैदान मे भी Hero ISL फुटबाल लीग मैं JFC के official anchor हैं। टाटा स्टील मैराथन Jsr, BBS, Novamundi, Angul का भी संचालन। झरखण्ड सरकार के सभी कार्यक्रमों के लिये जिला प्रशासन से अनुमोदित। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का संचालन पूर्वी एवं पचिमी सिंहभूम मैं जनके द्वारा ही होता है। साथ ही शहर के जीतने भी संगीत प्रतिष्ठान है ओर विद्यालय या महाविद्यालय है उनके वर्षिक उत्सव का संचालन भी।
Mahinda, Reyno, Tata, Askok Lyland एवम दूसरे सीमेंट कम्पनी के प्रोडक्ट लॉन्चिंग भी करवाते है।
22Aug 2021 को लखनऊ के ramada होटल मैं हीरो नो 1 गोविंद एवं फ़िल्म स्टार शक्ति कपूर के साथ एक मंच साझा हुआ। जंहा दोनों कलाकारों ने इनके साथ ठुमके लगाए। एवं इनकी प्रस्तुति से प्रभावित हो कर इनहै सम्मानित भी किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पटना में डॉ संजय गिरी को मिला सुपर हीरो अवार्ड और राष्ट्रीय चिकित्सा भूषण सम्मान , शहर हुआ गौरवान्वित

Wed Aug 25 , 2021
जमशेदपुर: शहर के प्रसिद्ध सामाजिक संस्था सम्पूर्ण मानवता कल्याण संघ के अध्यक्ष एवं एमजीएम में कार्यरत डॉ संजय गिरी को आज पटना के एक होटल में सुपर हीरो अवार्ड्स और राष्ट्रीय चिकित्सा भूषण सम्मान से नवाजा गया। इस दौरान बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्ठी ने उन्हें सम्मानित किया। ज्ञात हो कि […]

You May Like

फ़िल्मी खबर