भारतीय जनता युवा मोर्चा के गोलमुरी मंडल में कार्य समिति की बैठक संपन्न

जमशेदपुर : भारतीय जनता युवा मोर्चा के गोलमुरी मंडल (कैलासनगर सामयूदिक भवन) में मंडल के अध्यक्ष नवजोत सिंह सोहल के अध्यक्षता में कार्यसमिति की बैठक हुई। सर्वप्रथम डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी, दीनदयाल उपाध्याय एवम अटल बिहारी वाजपेई जी के चित्र पर पुष्प अर्पित एवं दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ किया गया।जिसमे मुख्य रूप से भाजयुमो जिला अध्यक्ष अमित अग्रवाल भाजपा जिला उपाध्यक्ष बबुआ सिंह भाजयुमो महामंत्री अभिमन्यु सिंह चौहान शामिल हुए ।
जिला अध्यक्ष अमित अग्रवाल ने कहा सरकार की युवा विरोधी है जबसे हेमंत सोरेन की सरकार बनी है युवाओं को छलने का काम किया । उन्होंने कहा की हम गांव में जा जाकर सरकार की गलत नीतियों का पर्दाफाश करेंगे भारतीय जनता मोर्चा बना हे काम करने के लिए हमलोग काम करेंगे सरकार ने अभी विधवा पेंशन योजना बंद की है नक्सलवाद को बड़वा देने की काम कर रही है भाजपा जिला उपाध्यक्ष बबुआ सिंह कहा सरकार सो रही हैं सरकार को जगाने की काम करेंगे । झारखंड की सरकार मजदूर विरोधी है झारखंड की विकास में सूर्यग्रहण लग गया हो पूर्वी विधासभा में कार्य की गति विराम हो गया है रोजगारों का वादा कर सो गई जैसा कि सौतेला व्यवहार युवाओं में कैसा साक्षरता आए इस पे कैसा ध्यान दिया जाए सरकार को सिर्फ दारू बेचने पे पड़ी हुई सब कुछ बंद हो शराब नहीं बंद होना है साथियों युवाओं को जागना होगा क्यांकि यहां की युवा बांग्लादेश से आई नही है अभिमन्यु सिंह ने कहा झारखंड की है साथियों हर योजनाओं में हमलोग की पैनी नजर रखे हुए है भाजपा पार्टी हमेशा आंदोलन के लिए तैयार बैठी है आगे की रूप रेखा तैयार रखे है सत्ता का दुरुपयोग कर कांग्रेस भाजपा कार्यकर्ताओं पर दर्ज करवा रही झूठा मुकदमा , जिला प्रशासन सत्तादल का टूल्स बन कर रही काम। गोलमुरी मंडल के प्रभारी शशांक शेखर ने लेखा जोखा लिया साथियों कमर कसने का समय आगया है एक बूथ दस युथ ही हमारा सबसे बड़ा संकल्प है मंच का संचालन अरमेंद्र कुमार ध्यानवाद ज्ञापन अभयानंद सिंह ने किया जिसमें मुख्य रूप से जिला मीडिया प्रभारी अमित सिंह,बिशु कुमार,गगन बाजपाई ,राकेश गिरी ,पप्पू कुमार,अरमेंद्र कुमार,अभयानंद सिंह,हनी परिहार, राजदीप सिंह, अर्णव दास,अनिल कुमार पप्पू अभिषेक कुमार ,पियूष पॉल , शेखर पांडे , सुभ्रजीत पटनायक ,अखिलेश कुमार तिवारी,राज मिश्रा,पियूष इशू ,जसबीर सिंह रंधावा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

टाटा मोटर्स जनरल ऑफिस कार्यालय में लीव बैंक कमिटी की बैठक हुई

Mon Jan 17 , 2022
जमशेदपुर: टाटा मोटर्स जनरल ऑफिस कार्यालय में लीव बैंक कमिटी की बैठक हुई। बैठक में प्रबंधन की ओर से चेयरमैन अजय कुमार ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सचिव अमितेश पांडे एवं डॉ पंकज रावत उपस्थित हुए। टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के प्रतिनिधि के तौर पर एचएस सैनी, बी के शर्मा […]

You May Like

फ़िल्मी खबर