टेल्को के रामाधीन बागान में बच्चों के खेलने के दौरान पड़ोसी के घर में पानी घुसने के बाद दो पक्षों में हंगामा

4

जमशेदपुर : टेल्को के रामाधीन बागान में बच्चों के खेलने के दौरान पड़ोसी के घर में पानी घुसने के बाद दो पक्षों में हंगामा हुआ।
विवाद के दौरान पड़ोसी के घर से निकले 8-10 की संख्या में युवकों ने टप्पू नामक युवक पर हमला कर दिया ।टप्पू को गम्भीर रुप से जख्मी कर दिया, हमलावर टाटानगर रेलवे स्टेशन से बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म करने के बाद हत्या मामले के सजायाफ्ता रिंकू के परिवार वाले हैं। हमले के दौरान बीच बचाव में पहुंची टप्पू की बहन भी घायल हो गई।
घायल अखिलेश सिंह उर्फ टप्पू को सिर में गंभीर चोट आई है।
गम्भीर चोट के बाद एमजीएम में भर्ती कराया गया है।
हमलावरों में से कई युवको पुलिस ने हिरासत में लिया है। घटना रविवार शाम साढ़े चार बजे की है। घायल टप्पू ने बताया कि बहनोई मुकेश सिंह के बच्चे घर के बाहर पानी से खेल रहे थे. इस बीच पानी पड़ोस में रहने वाले सजायाफ्ता रिंकू के घर में चला गया, इसके बाद आठ-दस की संख्या में युवक पिस्टल के साथ मुकेश सिंह के घर पहुंचे व गाली गलौज करने लगे।तभी बहन ने फोन कर टेल्को ग्वाला बस्ती से अपने भाई (टप्पू) को बुलाया, मौके पर पहुंचकर टप्पू ने विरोध किया तो सभी ने उस पर जानलेवा हमला कर जख्मी कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जरूरतमंदों की सेवा असली मानव ध्येय-दिनेश कुमार

Mon Apr 5 , 2021
जमशेदपुर:स्वर्गीय ऐ. के. अखौरी जी के प्रथम पुण्यतिथि पर छत्तीसगढ़ी युवा मंच बागबेड़ा के सहयोग से आज शाम वृद्धाश्रम में सभी बुजुर्गों को जलपान कराया गया ।जिसमें मुख्य रुप से जमशेदपुर महानगर भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार एवं भाजपा महानगर के कार्यसमिति सदस्य हेमंत साहू और नगर […]

You May Like

फ़िल्मी खबर