ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह काम करना बंद करे भाजपा – डॉ अजय कुमार

5

जमशेदपुर :कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जमशेदपुर के पूर्व सांसद डॉ। अजय कुमार ने, बिष्टुपुर, जमशेदपुर के एसबीआई शाखा में, दो दिनों की हड़ताल में बैंक कर्मचारियों का समर्थन किया।
डॉ 0 अजय ने कहा कि भाजपा ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह काम कर रही है, क्योंकि उनका मकसद सभी सार्वजनिक संपत्तियों को निजी उद्योगपतियों को बेचना है, उदाहरण है अडानी जी, जिन्होंने महामारी के समय 12 लाख करोड़ रुपये कमाए और इसके विपरीत कई भारतीयों ने अपनी आजीविका खो दी। अगर बैंकों की उपेक्षा की जाती है, तो मध्यम वर्ग के लोगों को बहुत नुकसान होगा। ऋण प्राप्त करना बहुत कठिन होगा, छोटे पैमाने के व्यापारियों को भारी नुकसान होगा।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरे भारत में अपने बैंक कर्मचारियों के साथ खड़ी है और मोदी सरकार से उनके लिए न्याय की मांग करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

समाजिक सेवा संघ के प्रतिनिधि के मंडल पेयजल विभाग के कार्यपालक अभियंता से पानी की समस्या को लेकर मुलाकात की

Tue Mar 16 , 2021
जमशेदपुर : समाजिक सेवा संघ के प्रतिनिधि के मंडल पेयजल विभाग के कार्यपालक अभियंता से पानी की समस्या को लेकर संयोजक राजेश सामंत के नेतृत्व में मुलाकात किया गया ।मुलाकात कर कहा कि परसुडीह,सुपोडेरा,सलगाझुरी, सरजामदा, बामनगोड़ा, राहरगोड़ा, तुपुड़ांग, गोविंदपुर इत्यादि क्षेत्रों में पिछले 3 दिनों से सप्लाई पानी नहीं आ […]

You May Like

फ़िल्मी खबर