जुबिली एकादश की लगातार दूसरी जीत, स्वर्णरेखा ने हुडको को हराया

जमशेदपुर। गोपाल मैदान पर चल रहे मीडिया कप क्रिकेट में मंगलवार को खेले गए मैच में रोहित सिंह तूफानी बल्लेबाजी आकर्षण का केंद्र रही। आज के पहले मैच में जुबिली एकादश की जीत के हीरो रविशंकर के आलराउंड खेल के कारण दलमा एकादश को हार का सामना करना पड़ा। स्वर्णरेखा एकादश ने हुडको एकादश को 81 रन से हरा दिया। प्रतियोगिता की यह सबसे बड़ी जीत रही। इससे पूर्व रही जुबिली एकादश ने अपने पहले मैच में नौ विकेट से बड़ी जीत दर्ज की थी। स्वर्णरेखा एकादश के कप्तान ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। स्वर्णरेखा एकादश ने 15 अोवर में चार विकेट पर 151 रन बनाकर टूर्नामेंट का बड़ा स्कोर खड़ा किया। स्वर्णरेखा एकादश के मध्यक्रम के बल्लेबाज रोहित सिंह ने तूफानी बैटिंग करते हुए 25 गेंदो पर 65 रन जड़ दिए। रोहित की पारी में आठ चौके अौर चार छक्के शामिल हैं। कप्तान अमजद ने 21 गेंदो पर 21 रन बनाए। हुडको एकादश की अोर से गुलशन ने दो अौर रत्नेश ने एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी हुडको एकादश की टीम आठ विकेट पर 70 रन ही बना सकी। रत्नेश ने 15 अौर एलबीएस शास्त्री ने नौ रन बनाए। स्वर्णरेखा एकादश की अौर से अमजम खान ने 15 रन देकर तीन अौर पशुपति ने 19 रन देकर दो विकेट लिए। मैदान के चारो अोर गगनचुंबी शाॅट लगाने वाले रोहित सिंह को मैन आॅफ द मैच घोषित किया गया।

जुबिली एकादश लगातार दूसरी जीत के साथ सेमीफाइनल अोर कदम बढ़ाया
इससे पहले खेले गए मैच में जुबिली एकादश ने दलमा एकादश को 23 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए जुबिली एकादश ने 15 अोवर में सात विकेट पर 104 रनों का योग खड़ा किया। जुबिली एकादश अपने स्टार बल्लेबाज जयप्रकाश राय अौर आनंद कुमार के जल्दी आउट होने के बाद रविशंकर के 31 गेंदो पर बनाए गए 35 रनों की बदौलत सम्माजनक का स्कोर बनाया। सुदर्शन शर्मा ने दो चौके की सहायता से 11 रन बनाए। शेखर सुमन ने दस गेंदों पर ताबड़तोड़ 15 रन जोड़ दिए। आनंद कुमार ने 16 गेंदो पर 15 रन जोड़े। जवाबी पारी खेलते हुए दलमा एकादश की टीम 15 अोवर में आठ विकेट पर 81 रन ही बना सकी। रणधीर ने 30 रन देकर तीन विकेट अौर रविशंकर ने 19 रन देकर दो विकेट लिए। आनंद कुमार ने भी दो खिलाड़ियों को आउट किया। रविशंकर को हरफनमौला खेल के लिए मैन आॅफ द मैच घोषित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मीडिया कप क्रिकेट : खरकई एकादश को सात रन से हराकर डिमना एकादश फाइनल में

Sat Feb 19 , 2022
जमशेदपुर  मैन ऑफ द मैच मुरारी की घातक गेंदबाजी और टीम की सामूहिक प्रयास की बदौलत डिमना एकादश ने सेमीफाइनल में खरकई एकादश को सात रन से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। पहले बैटिंग करते हुए डिमना एकादश ने सात विकेट पर 147 रनों का स्कोर खड़ा किया। डिमना […]

You May Like

फ़िल्मी खबर