250 मरीज़ों की हुई निःशुल्क स्वास्थ्य जाँच शिविर में जाँच

7
  • नम्या स्माईल फ़ाउंडेशन के संस्थापक यह पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी की पहल पर हुआ शिविर का आयोजन

जमशेदपुर :पटमदा प्रखंड के खेडुआ लचीपुर पंचायत के श्रीरामपुर गाँव में नम्या स्माईल फ़ाउंडेशन के सौजन्य से आयोजित निःशुल्क चिकित्सा जाँच शिविर में हड्डी, स्त्री, दंत, बाल रोग, फीजियोथेरापी, शल्य इत्यादि के विशेषज्ञ डॉक्टरों ने दी सेवा।
शिविर का उद्घाटन कुणाल षाड़ंगी ने किया। इस अवसर पर कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि कोरोना काल मे हम सबकी स्वास्थ्य संबंधी चिंताएँ बढ़ी हैं। ग्रामीण ईलाकों मे सरकारी स्वास्थ्य व्यवस्था की सच्चाइयाँ सर्वविदित है। व्यवस्था और लोगों की उम्मीदों के बीच की इस ख़ाई को पाटने के लिए ऐसे कोरोना वायरस के समय में कोरोना के अलावा अन्य रोगों के प्रति भी लोगों को जागरूक करने और उनकी जाँच आवश्यक हैं। उन्होंने सभी डॉक्टरों का सुदूरवर्ती ईलाके में आकर यह शिविर लगाने का लिए आभार जताया। डॉ शादाब हशन, डॉ किरण सिंह, डॉ विकाश शाहू, डॉ गौतम घोष, पीहू सिंह, एजीएस की टीम समेत कई डॉक्टरों ने अपनी सेवा दी।
शिविर मे खून, रक्त, प्रेशर, ईसीजी जाँच की व्यवस्था की गई थी। सभी विभागों के चिकित्सकों के निबंधन और जाँच के लिए अलग अलग व्यवस्था थी। मरीज़ों के बीच कई आवश्यक दवाओं का वितरण किया गया। कुणाल ने कहा कि आने वाले समय में पटमदा क्षेत्र में और भी विशेषज्ञ चिकित्सकों और अस्पतालों के द्वारा निःशुल्क स्वास्थ्य जाँच शिविर आयोजित होंगे।
शिविर कै सफल आयोजन में बिमल बैठा, धर्मेंद्र प्रसाद, मंटू दत्ता, कृपासिंधु महतो, संदीप मिश्रा, विश्वजीत कुंभकार, मुखिया कृष्णपद सिंह, राज मिश्रा, रविशंकर तिवारी, राहुल तिवारी, राहुल दुर्गे, रोहित पांडे, तापस दत्ता, सोमनाथ दत्ता, संजीव दत्ता, सुमन ठाकुर, सूरज मंडल, अभिषेक उपाध्याय, दिलीप शर्मा, गोपाल गोराई, नाम्या फाउंडेशन सदस्य पूर्णेंदु पात्र सहित कई लोगों ने सक्रिय भूमिका निभाईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विधायक रामदास सोरेन ने घाटशिला के दसमत मुर्मू के मर्सी अस्तपताल का बिल माफ कराया

Sun Jul 18 , 2021
जमशेदपुर:आज रविवार को घाटशिला विधानसभा क्षेत्र के घाटशिला कॉलेज के नेता दसमत मुर्मू के पिता का इलाज का दौरान मर्सी अस्पताल में देहांत हो गया । यह खबर सुन कर घाटशिला के विधायक रामदास सोरेन मर्सी अस्पताल पहुचे जंहा मर्सी अस्पताल के मैनेजमेंट से बात कर अस्पताल का बिल को […]

You May Like

फ़िल्मी खबर